ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
पुलिस की गश्ती गाड़ी ने दो युवती को कुचला, अस्पताल में भर्ती, ग्रामीण थाने में पहुंचकर किया आंदोलन
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2019 2:32:40 PM
पुलिस की गश्ती गाड़ी ने दो युवती को कुचला, अस्पताल में भर्ती, ग्रामीण थाने में पहुंचकर किया आंदोलन

मझौलिया। अनिल शर्मा। थाना क्षेत्र के नौतन खुर्द पंचायत स्थित वार्ड नंबर 1 में पुलिस गश्ती गाड़ी के ड्राइवर एवं तैनात जवानों के द्वारा नशे की हालत में गाड़ी को चलाने के क्रम में दो लड़की को कुचल देने का मामला प्रकाश में आया है। 

 
इस संबंध में नौतन खुर्द पंचायत के मुखिया सुरेंद्र पाल ने बताया कि मरचैया गांव के सत्यनारायण पडीत की 11 वर्षीय पुत्री मुन्नी कुमारी और साहब जान मियां की बेटी सलमुन खातून (16) जो कि दरवाजे पर बैठकर बातें कर रही थी, इसी दौरान पुलिस की गश्ती गाड़ी आई और कुचलकर निकल गई।
 
इस मामले को सुनते ही स्थानीय मुखिया सुरेंद्र पाल के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीण थाने में पहुंचकर आंदोलन किया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला ज्ञात में आया है कि दो लड़की घर के दरवाजे पर बैठी थी जिसको जख्म ज्यादा होने की खबर है। दोनों गंभीर रूप से घायल युवती को एम जे के हॉस्पिटल बेतिया इलाज के लिए भेजा गया है। 
 
इस संबंध में बताया जाता है कि गश्ती की गाड़ी में अधिकारी से लेकर ड्राइवर तक शराब के नशे में धुत थे। जिस कारण दरवाजे पर बैठी दोनों लड़की को कुचल दिया गया। इसकी जानकारी ग्रामीण सूत्र ने दी है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष बताया कि दोनों को इलाज के लिए बेतिया एम जे के हॉस्पिटल में भेजा गया है। उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में जांच की जा रही है, दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS