ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दो युवकों पर बाघ के हमला के बाद भी नहीं खुली वन विभाग की नींद, दहशत में हैं लोग
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2019 2:13:34 PM
दो युवकों पर बाघ के हमला के बाद भी नहीं खुली वन विभाग की नींद, दहशत में हैं लोग

बेतिया। पश्चिम चम्पारण के कामता कॉलोनी के दो जाँबाज़ युवकों पर रॉयल बंगाल टाइगर के हमला के बाद भी वन विभाग की नींद नहीं खुली है। उधर रॉयल बंगाल टाइगर जंगल से निकलकर आबादी वाले क्षेत्र में घूम रहा है, जिससे इलाके के लोग दहशतज़दा हैं। ऐसे में नरकटियागंज अनुमण्डल क्षेत्र के नरकटियागंज, गौनाहा और मैनाटांड़ प्रखण्ड क्षेत्र के अलावा बगहा अनुमण्डल के रामनगर प्रखण्ड क्षेत्र के ग्रमीणों को घूम रहे बाघ से खतरा है। 

 

 
गौनाहा प्रखण्ड के हरपुर कॉलोनी गांव में टाइगर ने सोमवार की सुबह हमला कर तूफान खाँ के दो बकरा को मार डाला। ग्रामीणों के शोर मचाने पर एक बकरा को जबड़े में दबोचकर लेकर भाग गया, जबकि दूसरा छोड़ दिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS