ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया नगर परिषद उपसभापति पर अविश्वास प्रस्ताव गिरा
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2019 6:48:30 PM
बेतिया नगर परिषद उपसभापति पर अविश्वास प्रस्ताव गिरा

क्युम अंसारी की कुर्सी बचने के साथ, बनी रही सिकारिया की गरिमा

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया नगर परिषद उपाध्यक्ष के विरुद्ध विगत दिनों 30 पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया। जिस पर कार्यपालक पदाधिकारी ने आज नगर परिषद के सभागार में चर्चा के उपरान्त वोट कराया। इस अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग के दौरान छह लोग अनुपस्थित रहे,  दो ने ब्लेंक वोटिंग किया। 19 लोगों ने अविश्वास प्रस्ताव के विपक्ष में मतदान किया, जबकि 12 ने अविश्वास के पक्ष में मतदान किया। 
 
इस तरह नप उप सभापति की कुर्सी एक मत की बदौलत बच गई। सभापति बेतिया गरिमा देवी सिकारिया ने कहा कि नगर परिषद उपाध्यक्ष कयूम अंसारी की जीत नगर परिषद में हो रहे विकास कार्यों की जीत है। नगर परिषद उपाध्यक्ष की कुर्सी नहीं बचती तो नप सभापति की कुर्सी पर भी खतरा मंडराने लगता है। इसलिए यह जीत नगर परिषद अध्यक्ष के बेहतर कार्यों का ही परिणाम है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS