ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सड़क दुर्घटना में दन्त चिकित्सक "डॉ तबरेज़ आलम" व सहयोगी राकेश शर्मा की मौत, चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2019 6:44:25 PM
सड़क दुर्घटना में दन्त चिकित्सक

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत नरकटियागंज के नवोदित दन्त चिकित्सक डॉ तबरेज़ आलम की रविवार की अहले सुबह लगभग 8 बजे सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। 

 
मिली जानकारी के अनुसार अल्पायु में उन्होंने "स्माइल डेंटल केयर" नाम से क्लिनिक चलाते हुए स्वयं को सामाजिक कार्यों में लिप्त रखा, उनकी बढ़ती शोहरत ईश्वर को मंज़ूर नहीं, शायद इसलिए बहाने दुर्घटना अपने पास बुला लिया। उनके नजदीकी सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि पटना जाने के सिलसिले में बेतिया आर एल इंटरनेशनल स्कूल के पास हुई दुर्घटना में डॉ तबरेज़ आलम को क्रूर काल ने असमय समाज से छीन लिया।
 
 इस दुर्घटना में उनके साथ वसीम, संतोष और राकेश शर्मा बुरी तरह जख्मी हैंI जिनकी चिकित्सा गोरखपुर व पटना में जारी होने की ख़बर है। देर से मिली खबर के अनुसार घायल राकेश शर्मा की मौत भी हो गई। बैरिया प्रखण्ड प्रमुख मधुसूदन तिवारी के पुत्र इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हैI उल्लेखनीय है कि गाड़ी में बैरिया के प्रखण्ड प्रमुख नहीं थे, सिर्फ चालक और उनका पुत्र पटना से लौट रहे थेI 
 
सीसीटीवी फूटेज के अनुसार बैरिया प्रमुख की गाड़ी में आई तकनिकी खराबी से उनकी गाड़ी दाहिने मुडती है और डॉ.तबरेज़ की गाड़ी उसमे सीधी टक्कर मार पलट जाती है, जिसमे उनकी मौत घटना स्थल पर हो जाती है, डॉक्टर की गाड़ी में सवार उनका भांजा वसिम, राकेश शर्मा और संतोष जायसवाल बुरी तरह जख्मी हैं।
 
 पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। डॉ तबरेज़ अपने पिता भाई मुर्तुज़ा खाँ के दो पुत्रों में सबसे बड़े थे, छोटा पुत्र डॉ नौशाद फिजियो चिकित्सक हैं। डॉ तबरेज़ अपने पीछे पत्नी, एक पुत्र और दो पुत्री को अनाथ छोड़ गए हैं। उनका अंतिम संस्कार पैतृक गांव ब्लॉक रोड जमुनिया में किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS