ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
दो देशी कट्टा, दो जिन्दा कारतूस व बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार, अन्य फ़रार
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2019 5:44:06 PM
दो देशी कट्टा, दो जिन्दा कारतूस व बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार, अन्य फ़रार

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के बेतिया पुलिस अधीक्षक जयन्त कान्त को मिली गुप्त सूचना पर एक पुलिस टीम का गठन कर सेंट्रल बैंक शनिचरी को लूटने की योजना बनाने वालों के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई की गई। इस दौरान गठित पुलिस टीम ने शनिचरी बाज़ार से दो युवकों को एक मोटर साइकिल(बाइक), दो देशी कट्टा और दो जिन्दा कारतूस के साथ धर दबोचा। 

 
शनिचरी बाजार से गिरफ्तार दोनो युवकों ने बताया कि उनके साथ, योजना में शामिल अन्य युवक पुलिस टीम को देखकर भागने में सफल रहे। भागने वालों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है, पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक व्यवसाई की हत्या की है। इतना ही नहीं उन्होंने नरकटियागंज -भिखनाठोरी मार्ग स्थित एक व्यवसाई की हत्या करने औऱ लूटने की योजना भी बनाई थी।
 
 बेतिया पुलिस अधीक्षक ने गुप्त सूचना पर टीम बनाकर उसका सफल क्रियान्वयन करते हुए, लूटेरे व हत्यारों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। बेतिया एसपी जयन्त कान्त ने इस कार्रवाई में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। उपर्युक्त आशय की जानकारी बेतिया पुलिस अधीक्षक ने एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS