ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
कृष्णा हत्या कांड में अब तक नही हुई गिरफ्तारी, विगत छः जून को व्यावसायी की दुकान मे हुयी थी हत्या
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2019 9:35:26 PM
कृष्णा हत्या कांड में अब तक नही हुई गिरफ्तारी, विगत छः जून को व्यावसायी की दुकान मे हुयी थी हत्या

बेतिया। नौतन। स्थानीय थाना से सटे कुछ ही दुरी पर अवस्थित किराना होलसेल व्यवसायी कृष्णा साह की हत्या एक माह पूर्व में होने के बाद भी अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने से स्थानीय व्यवसायीयो मे आज भी दहशत का माहौल कायम है।जो व्यवसायी रात नौ बजे तक अपनी दुकाने चलाते थे आज वही व्यवसायी शाम होते-होते अपनी दुकाने बंद कर अपने घर चले जा रहे है। व्यवसायी हत्या मामले मे एक माह बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नही होना कई सवाल को खड़ा करता है। 

 
यहा बता दे कि विगत छः जून की रात्री अपने दुकान में सोये व्यवसायी की हत्या गला दबाकर कर दिया गया था। घटना के बाद जिला पुलिस कप्तान से लेकर सांसद, विधायक तक घटना की तहकीकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी का माग किया था।घटना को घटे एक माह से उपर हो गया लेकिन अब तक पुलिस इस मामले में कूछ भी बताने से इंकार कर रही है। आज तक गिरफ्तारी नही होने से नाराज व्यवसायीयो का भरोसा पुलिस प्रशासन से उठता दिख रहा है।
 

व्यवसायीयो ने बताया कि अगर इस मामले में पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार नही करती है तो सभी व्यवसायी सड़क पर उतर कर आन्दोलन करने पर उतारू हो जाएंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS