ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया के रेडलाइट एरिया से 25 गिरफ्तार, 14 न्यायिक हिरासत में भेजे गये
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2019 10:43:45 PM
बेतिया के रेडलाइट एरिया से 25 गिरफ्तार, 14 न्यायिक हिरासत में भेजे गये

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नाजनीन चौक गंज नम्बर 2, जो  रेडलाइट क्षेत्र के नाम से आज भी जाना जाता है, वहाँ पुलिस की छापामारी की गई। जिसमे कुल 25 लोगो को गिरफ्तार किया गया पूछताछ के बाद ग्यारह पीड़ता को छोड़ा गया और चौदह लोगो को न्यायायिक संरक्षण में भेज दिया गया।

 
 पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुप्त जानकारी पर बेतिया के रेडलाइट क्षेत्र में देहव्यपार के लिए बेतिया नगर के नाजनीन चौक क्षेत्र के गंज नम्बर 2 में बाहर से लाई गई लड़कियों से देह व्यपार का धंधा करवाया जा रहा है। जिसके आलोक में महिला थाना और नगर थाना के सहयोग से छापामारी की गई छापामारी में कुल 25 लोगो को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इन तंग गलियों से 6 से ज्यादा नाबालिग लड़कियों को भी हिरासत में लिया। इसके साथ ही देहव्यपार का धंधा करने वाले और कुछ कस्टमर को भी पकड़ा गया है।
 
 यह छापेमारी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर की गई है। जिसमे चौदह लोगो के ऊपर प्रथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है और ग्यारह पीड़ता को पूछ ताछ के बाद छोड़ा गया। पुलिस का कहना है कि देहव्यपार के धंधे पर लगाम लगाने के लिए ऐसी कार्रवाई आगे भी चलती रहेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS