ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
शिवहर हत्या कांड के दो आरोपी बेतिया पुलिस के हत्थे चढ़े
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2019 11:42:39 PM
शिवहर हत्या कांड के दो आरोपी बेतिया पुलिस के हत्थे चढ़े

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला की बेतिया पुलिस ने गस्ती के दौरान वाहन जाँच के क्रम में  शिवहर में हुए पूर्व हत्याकांड के आरोपियों को धर दबोचा। जाँच के दौरान दबोचे गए दोनो आरोपी के पास एक अपाची बाईक, दो देशी कट्टा व दो जिंन्दा कारतूस बरामद किया गया है।

 
 इस आशय की पुष्टि बेतिया पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बेतिया में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में करते हुए, बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान मिली सूचना पर बेतिया पुलिस ने सफ़ेद अपाची बाइक पर सवार दो युवक इमली चौक से स्टेशन  की ओर जा रहे हैं। सूचना के सत्यापन के उपरांत आवश्यक कार्रवाई करने के लिए श्रीराम सिंह नगर थानाध्यक्ष थाना ने अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल के साथ स्टेशन चौक के दक्षिण की ओर से आने वाले दुपहिया वाहनों को सघन जांच प्रारंभ किया, तो जांच के दौरान समय करीब 23:05 बजे दक्षिण की ओर से उजला रंग की अपाची मोटर साइकिल पर सवार दो युवक पुलिस बल को देखकर अपनी मोटरसाइकिल को घुमाकर भागने का प्रयास करने लगे। जिन्हें पुलिस बल ने पीछा कर दबोच लिया। पकड़े युवकों की पुलिस बल के द्वारा विधिवत तलाशी ली गई, तो दोनों के पास चोरी की उजला रंग की अपाची मोटरसाइकिल दोनों के पास एवं कारतूस बरामद हुआ।
 
 दोनों से पूछताछ करने पर बताया गया कि अपने साथी सद्दाम पश्चिम चंपारण थाना निवासी सद्दाम के कहने पर बेतिया में रोड लूट करने के लिए आए, उन्होंने यह भी बताएं कि दोनों नीतीश कुमार के कहने पर बेलसंड के बगल के गांव जिला शिवहर में जाकर करीब 25 दिन पहले एक व्यक्ति की हत्या गोली मारकर किया। गिरफ्तार आरोपियोंमें मोतिहारी पूर्वी चंपारण जिला थाना फेनहारा गोबन्धी परसौनी निवासी राहुल सिंह छोटू सिंह, मोतिहारी पूर्वी चंपारण फेनहरा थाना इजोरबारा मधु सिंह उर्फ मधुरेंद्र सिंह को हिरासत में लिया गया, गिरफ्तार व्यक्तियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS