ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया में कपड़ा व्यवसायी से मांगी 21 लाख रंगदारी, एफआईआर दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2019 8:52:24 PM
बेतिया में कपड़ा व्यवसायी से मांगी 21 लाख रंगदारी, एफआईआर दर्ज

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा।पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित लालबाजार के कपड़ा व्यवसायी जय कुमार झुनझुनवाला ने मुफस्सिल थाने में रंगदारी की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने इस संबंध में बानूछापर निवासी केदार यादव के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि केदार यादव ने उनसे 21 लाख की रंगदारी मांगी है।  व्यवसायी झुनझुनवाला ने साक्ष्य के रूप में वीडियो क्लिप भी पुलिस को सौंपा है।

 

 मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि जय कुमार झुनझुनवाला की शिकायत पर रंगदारी व धोखाधड़ी की धारा में केदार यादव के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। घटना का वीडियो क्लीप भी पीडि़त व्यवसायी ने पुलिस का सौंपा है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

 एफआईआर में व्यवसायी ने बताया है कि रेलवे स्टेशन से सटे अपने बगीचे में वे शुक्रवार की सुबह आम का फल तुड़वाने गए थे। तभी मुफस्सिल व नगर थाना के कई कांडों में नामजद केदार यादव वहां अपने अज्ञात साथियों के साथ पहुंच गया। आम तोड़ने से रोक दिया। उसके बाद 21 लाख रुपया रंगदारी मांगी।  दहशतजदा व्यवसायी वहां से वापस लौट गए। उसके बाद पीडि़त व्यवसायी ने मुफस्सिल थाना पहुंच थानाध्यक्ष से घटनाक्रम के बारे में विस्तार से बताया। पीड़ित ने घटना का वीडियो क्लीप भी थानाध्यक्ष को सौंपा। मामले की गंभीरता देखते हुए थानाध्यक्ष ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दिया है। हालाकि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS