ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नौतन में भाजपा नेता सह किराना दुकानदार की गला दबा कर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2019 11:48:18 PM
नौतन में भाजपा नेता सह किराना दुकानदार की गला दबा कर हत्या

बेतिया नौतन। थाने से महज दो सौ गज की दूरी पर गुरूवार की मध्य रात्री मे अज्ञात अपराधियों ने दुकान में सोये भाजपा नेता सह किराना दुकानदार पचपन वर्षीय कृष्णा साह कि हत्या गला दबा कर देने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। दुकानदार के हत्या के बाद अपराधियों ने दुकान में रखे गला और समान की लूटपाट कर फरार हो गये।

 
 भाजप के प्रखंड कार्यसमिति सदस्य किराना दुकानदार की दर्दनाक हत्या की घटना से नौतन के व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर नौतन के व्यवसायियों ने सड़क पर रोष प्रकट कर फौरेसिक टीम और पुलिस के आला अधिकारियों को घटना स्थल आने की मांग पर डेट रहे।फौरेसिक टीम और डीएसपी पंकज कुमार रावत घटना स्थल पर पहुंच हत्या के बाबत गहन जांच में जुट गए हैं। 
 
घटना की सूचना पर विलम्ब से पहुंची स्थानीय पुलिस के खिलाफ नौतन के व्यवसायियों में आक्रोश का माहौल कायम हो गया है।दुकानदारों ने सुरक्षा में तैनात रात्रि प्रहरी व पुलिस प्रशासन पर  कई गंभीर सवाल खड़ा कर उन्हे कटघरे में खड़ा कर दिया है।फिलहाल कृष्णा साह के हत्या के बाद वयसायियो का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। व्यवसायी अपने जान माल के सुरक्षा में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।
 
जानकारी के अनुसार ग्रामीण सुत्रो की माने तो प्रत्येक दिन की भांती कृष्णा साह अपने घर रूदलपुर से खाना खाकर गुरूवार की रात्री करीब साढे दस बजे दुकान में आकर सो गये। ग्रामीणो ने बताया की करीब बीस वर्षो से दुकानदार अपना व्यवसाय चलाता जहा रात्री मे भी जान पहचान के लोगो को आवाज लगाने पर दुकान खोलकर समान दे दिया करता था। लोगो को शक है कि मध्य रात्रि मे अज्ञात अपराधियों ने समान लेने के बहाने दुकान को खोलवाकर नगदी व समान की लूट कर   दुकानदार की गला दबा गर्दन को तोड कर हत्या कर दी है  तथा मृतक के नाक ,मुंह से गिरे खुन को मृतक के बनीयान मे पोछ फरार हो गये है।
 
सुबह दुकानदार के छोटे भाई शंभू जब दुकान पर पहुचे तो देखा की दुकान खुला है बिछावन पर खुन से लथ-पथ भाई का शव पड़ा हुआ है। घटना की सुचना त्वरित थाना को दिया गया। सुचना के काफी देर बाद पुलिस पहुंची जिससे व्यवसायीयो मे आक्रोश कायम हो गया और शव को अंतरिक्षण से रोक लगा दिया तथा  जिला प्रशासन को बुलाने की माग पर अड गये। 
 
ईस संबंध मे भाजपा विधायक नारायण प्रसाद साह घटना स्थल पर पहुच त्वरित पुलिस अधिकारियों से बात कर  कार्यवाही करते हुए आरोपीयो की गिरफ्तारी की मांग किया। विधायक के पहल पर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत खोजी कुते के साथ दल बल के साथ पहुचे जहा खोजी कुता घटनास्थल से करीब दो किलोमीटरा दूर रूदलपुर गाव के पाडेयटोला जाने वाली रास्ते पर बैठ गया। 
 
एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस  जांच व कारवाई मे जुट गयी है। पदाधिकारी ने बताया कि शव को अंतरिक्षण के लिए बेतिया भेजा जा रहा है। पुलिस बहुत जल्द हत्या मामले की पर्दाफास कर देगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS