ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बिजली विभाग की मनमानी से परेशान उपभोक्ताओं का प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2019 9:25:33 PM
बिजली विभाग की मनमानी से परेशान उपभोक्ताओं का प्रदर्शन

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अंतर्गत अनुमण्डल मुख्यालय नरकटियागंज नगर परिषद के दिउलिया मदरसा वार्ड पांच और छः में मौसम में बदलाव व उमस भरी गर्मी में लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है। इस क्षेत्र में लगभग दो हजार की आबादी वाले लोग लो वोल्टेज की समस्या से परेशान है। इसी समस्या के समाधान की दिशा में नगरवासियों ने विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल नरकटियागंज की कार्यशैली के विरुद्ध नरकटियागंज नगर परिषद दिउलिया मदरसा-खोड़ी मुख्य पथ को घण्टो अवरुद्ध कर जमकर प्रदर्शन किया।

 
 नगरवासियों का कहना है कि सुबह से लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है और प्रत्येक रात्री कम वोल्टेज की समस्या बनी रहती है।इतनी तेज धूप में बच्चे, बूढ़े व जवान सब परेशान है, लेकिन बिजली विभाग मौन साधे हुए है। इसकी शिकायत विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल नरकटियागंज को की गई तो कोई असर नही हुआ। विद्युत आपूर्ति अवर प्रमण्डल पदाधिकारी को दूरभाष के माध्यम से समस्या से अवगत कराया जाता है तो अधिकारी उपभोक्ताओं की बात अनसुनी कर देते है। 
 
इतना ही नहीं नरकटियागंज विद्युत विभाग के अधिकारी मीडिया को गुमराह करने से नहीं हिचकते, उनका कहना है कि ऊर्जा सचिव से बात कीजिए, तातपर्य यह कि दोषी सरकार है ये दूध के धुले हैं। बिजली विभाग की मनमानी खिलाफ रामजान मियॉ, उस्मान मियॉ, अख्तर मियॉ, मुमताज मियां, राजेश कुमार, कमलेश कुमार, नारायण राम, शेख भोला, राबड़ा खातून, सलम सारा खातून, मुन्नी देवी, बचिया खातून, बृजेश राम, गुलरेज आलम, राजेश सहनी, मंकर सहनी, परवेज आलम, समेत सैकड़ो लोगों ने प्रदर्शन किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS