ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया में कोचिंग से अगवा कर हत्या का प्रयास, वीडियो वायरल होने पर हो रही कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2019 9:36:42 PM
बेतिया में कोचिंग से अगवा कर हत्या का प्रयास, वीडियो वायरल होने पर हो रही कार्रवाई

बेतिया। अराधियों के चंगुल से जान बचाकर भागे छात्र का वीडियो वावयल होने के बाद बेतिया पुलिस इसे चैलेंज के रूप में लिया है। पुलिस इस अपहण में संलिप्तत बदमाशों की तलाश में लग गई है। दरअसल अपहण के बाद बदमाशों ने ही दहशत फैलाने के लिए वीडियो बनाया। फिर उसे वायरल भी कर दिया। 

 
घटना बीते 25 मई की है। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया नगर थाने के सुप्रिया रोड स्थित एक कोचिंग सेंटर से  सागर पोखरा निवासी पुनीत गिरि को बदमाशों ने अगवा कर लिया। अगवा कर हत्या करने का प्रयास किया गया। उसे एनएच-727 स्थित एक खाली पड़े जमीन में अपराधी ले गए। जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह वह बचकर वहां से भागा। आरोपियों ने खौफ पैदा करने के लिए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। 
 
एसपी जयंतकांत के संज्ञान में आने के बाद गुरुवार को नगर थाने में मामले की एफआईआर दर्ज की गई। इसमें सात लोगों को आरोपित किया गया है।
 
एसपी ने बताया कि कानून का राज है, किसी को भी इससे खेलने नहीं दिया जाएगा। दोषी गिरफ्तार कर जेल भेजे जाएंगे, नगर थाने की पुलिस को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि पुनीत गिरि की शिकायत पर कई कांडों के आरोपित नन्हकी उर्फ अनूप, उसके भाई गोलू (दोनों उत्तरवारी पोखरा), राहुल सिंह (पक्की फुलवारी), चन्द्रभूषण गुप्ता उर्फ चंदन गुप्ता (उत्तरवारी पोखरा), गोलू कुमार (इलमराम चौक), शिवम मिश्रा (पुरानी गुदरी) को अभियुक्त बनाया गया है। इनके विरूद्ध अपहरण, जानलेवा हमला व मारपीट समेत कई कांडों की एफआईआर दर्ज है। दोषियों की गिरफ्तारी शीघ्र नहीं होने पर उनकी चल-अचल संपति को कुर्क किया जाएगा।
 
 एफआईआर में पुनीत ने बताया है कि वह 25 मई 19 की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे सुप्रिया रोड स्थित कोचिंग सेंटर पर गया, तभी वहां पर नामजद अभियुक्त आ पहुंचे। उसे अगवा कर एक बाइक के शो रूम के पीछे खाली पड़े जमीन पर ले गए। वहां पर उसे मारपीट कर मौत के घात उतारने का प्रयास किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS