ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया : अब इनको कौन समझाए कि यह इमरजेंसी वार्ड है?
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2019 10:21:17 PM
बेतिया : अब इनको कौन समझाए कि यह इमरजेंसी वार्ड है?

बेतिया, अवधेश कुमार शर्मा।

सरकार लाख चाहे लेकिन स्वास्थ्य विभाग के कर्मी सुधारने के बजाए और बिगड़ते जा रहे हैं। सरकार पानी की तरह स्वास्थ्य पर राशियां व्यय कर रही है। लेकिन सरकार द्वारा दी गई सुविधा आम जनता तक कौन पहुंचाएगा‍‍? 

इसका मालिक भगवान ही है। इस फोटो को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय में पदस्थापित हलबे वार्ड, जो इमरजेंसी सेवा की देखरेख के लिए है। यहां देखिए सोते हुए ड्यूटी कितने आनंद से कर रही हैं। इन्हीं के भरोसे है इमरजेंसी हलबे वार्ड, जिसमें इमरजेंसी सेवा के लिए मरीज आते हैं । 

ऐसे ही लोगों के चलते अस्पताल बदनाम है। इसका खुलासा बगहा थाना क्षेत्र के रज वटिया गांव निवासी योगेंद्र कुशवाहा और कपिल देव महतो ने किया। और बताया कि उन्हीं के घर में सोमवार के दिन खाना बनाने के क्रम में लगी आग से झुलस गए। जिसके बाद बड़ी आशा के साथ राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय के हलबे वार्ड में भर्ती हुए। लगा कि हम लोगों का नि:शुल्क इस अस्पताल में इलाज होगा और यहां मरीज दर्द से कराह रहे हैं।
 
लेकिन यहां ड्यूटी पर तैनात एएनएम देखिए कैसे कर्तव्य पूर्वक गहरी नींद मैं ड्यूटी कर रही हैं। इस संदर्भ में प्रभारी अस्पताल अधीक्षक से पूछने पर उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS