ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
बाइक चोरों का सेफ ज़ोन है प्रधान डाकघर बेतिया, मूकदर्शक बने विभागीय अधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2019 9:16:03 PM
बाइक चोरों का सेफ ज़ोन है प्रधान डाकघर बेतिया, मूकदर्शक बने विभागीय अधिकारी

 बेतिया। ए. के. शर्मा। जिला मुख्यालय बेतिया के अन्तर्गत स्थित प्रधान डाकघर परिसर इन दिनों बाइक चोरों का सुरक्षित स्थल बनकर रह गया है।जहाॅ अपने कार्य के निष्पादन को लेकर उक्त परिसर में आन-जाने वाले लोगों  के बाइक पर चोरों की कुदृष्टि हर दम लगी रहती है। जबकि यहाॅ पर गृह रक्षा वाहिनी की सुरक्षा 24 घंटे लगी रहती है। इसके बावजूद पलक झपकते ही मोटरसाइकिल की चोरी आयेदिन चोरों द्वारा कर ली जाती है।

 
 उसके बाद डाकघर से जुड़े ग्राहक निराश होकर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी जाती है। दुःखद बात तो यह है कि विभागीय अधिकारी अपने ग्राहकों के साइकिल-मोटरसाइकिल की सुरक्षा के लिए  न तो कोई ठोस व्यवस्था की गई है और न ही आज पुलिस प्रशासन को इसकी कोई लिखित  शिकायत की। ऐसे में चोरों का मनोबल दिनों-दिन बढता चला जा रहा है। 
 
बुधवार के दिन तो डाक कर्मचारी दयानंद तिवारी की मोटरसाइकिल कों चोरों ने मोटरसाइकिल स्टैण्ड से ही गायब कर दिया गया। जिसके विरोध में गुरुवार को कुछ समय के लिए डाककर्मचारियों ने कार्य बाधित रखा। बाद में स्थानीय वरीय पदाधिकारी किसी तरह से विभागीय कार्य को सुचारू कराये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS