ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
गौनाहा के बेलवा मोड़ पर बसपा प्रत्याशी दीपक यादव के बाउंसर की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2019 7:13:06 PM
गौनाहा के बेलवा मोड़ पर बसपा प्रत्याशी दीपक यादव के बाउंसर की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

 बेतिया डेस्क

बाल्मीकिनगर।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के गौनाहा प्रखंड स्थित खतरनाक मोड़,  बेलवा मोड़ पर वाल्मीकिनगर लोकसभा के बसपा प्रत्याशी दीपक यादव के बाउंसर्स की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। इस बावत बताया जा रहा है कि बसपा की गाड़ी ओवर स्पीड होने के कारण हुई दुर्घटनाग्रस्त हुई।
 
जिसमे ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हैं। प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि एक तीखा मोड़ उसपर तेज़ गति दुर्घटना का सबब बनी। दुर्घटना स्थल से लोगों ने बताया कि एक ऑटो(टेम्पु) को बचाने के क्रम में चालक संतुलन खो बैठा, जिससे दुर्घटना हुई।
 
 घटना, बेलवा मोड़  पर हुई, जहां कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी है । तीखा मोड़ के कारण लगतार होती है वहाँ घटना।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS