ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहारियों का खराब डीएनए अब ठीक हो गया, पलटू चाचा : तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2019 10:43:35 PM
बिहारियों का खराब डीएनए अब ठीक हो गया, पलटू चाचा : तेजस्वी

अवधेश कुमार शर्मा, बेतिया।

लौरिया के साहु जैन विद्यालय के प्रागंण में महागठबंधन के प्रत्याशी शाश्वत केदार के समर्थन में जनसभा का आयोजन हुआ। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि वर्तमान में लोकसभा चुनाव नहीं है, यह चुनाव बिहार की राजनीति की नई दिशा तय करेगा। आप सभी को बताना चाहता हूँ कि संविधान खतरे में है। 


लोकतंत्र को बचाने हेतु महागठबंधन के प्रत्याशी शाश्वत केदार को मत देकर विजयी बनाने की अपील की। तेजस्वी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार है फिर भी केवल गरीब को ठगने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि जिस राज्य में चार साल में चार सरकार बनी उस राज्य का विकास संभव नहीं हो सकता। बिहार में कागज में शराब बंदी है, लेकिन होम डिलीवरी हर जगह उपलब्ध है। 

उन्होंने बिहार पलटु सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि शराब हर जगह उपलब्ध है, इस समय बिहार पुलिस अपराधियों को न पकड़कर लोगों का मुंह सुंघने का काम कर रही है। एक भी वादा केन्द्र सरकार ने पुरा नहीं किया। उन्होंने शराब बंदी को केवल कागज में बताया। कहा कि तीन गुना दाम पर उपलब्ध है, हर जगह शराब। उन्होंने शाश्वत केदार को माला पहनाकर जीत सुनिश्चित करने के लिए, आगामी 12 मई को महागठबंधन के प्रत्याशी को मत देकर विजयी बनाने की अपील की। 

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारे थारु समाज के लोगों पर गोलियां चलीं, मैं उन पीड़ित परिवार से मिलने गया था। उनके मुआवजे का प्रयास कर रहा हूं, परंतु अल्प समय में ही हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक गरीब अनुसुचित जाति जनजाति के लोग को बाजार मुल्य से खरीद कर पांच डिसमिल जमीन देने की बात पर काम करने वाला था, परंतु हटा दिया गया। केन्द्र व राज्य सरकार के नीतियों पर जमकर प्रहार किया, उन्होंने राजीव गांधी के प्रति प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी पर विरोध जताया। देश के हित के लिए गरीबों को न्याय हेतु शाश्वत केदार को माला पहनाकर  जीत सुनिश्चित कराने की अपील की। 

शरद यादव ने कहा कि देश नाज़ुक दौर से गुजर रहा है, आपका मत अमूल्य है आपका एक मत देश का भविष्य तय करेगा। उन्होंने कहा कि लालुजी बीमार है फिर भी उन्हें जेल के भीतर रखा गया है। आतंक फैलाने के मामले में बीमारी के बहाने  बना कर प्रज्ञा ठाकुर जमानत पर हैं कहा का न्याय है । उन्होंने कहा कि 12 मई को ईवीएम में आप बटन दबायेगे उधर भारत का भविष्य तय होगा। जमानत जब्त व बाहरी प्रत्याशी को हराकर महागठबंधन को जीताने की अपील की। "सन आफ मल्लाह' मुकेश सहनी ने कहा कि बीन मल्लाह तुरहा सहित सभी जातियों को मुख्य धारा से जोड़ने का काम महागठबंधन ने किया। 

सन आफ मल्लाह मुकेश सहनी ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार ने केवल समाज को ठगने का काम किया है।  लेकिन सामाजिक न्याय के पक्षधर गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव ने मल्लाह के बेटे को सम्मान दिया। मुझे रोड छाप बताया गया। मंचासीन वक्ताओं ने शाश्वत केदार के प्रति लोगों को सहयोग करने की अपील करते हुए संयुक्त रूप से माला पहनाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद के जिला अध्यक्ष इफ्तेखार अहमद ने किया । 

मंच पर राजद के प्रदेश महासचिव रणकौशल प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने तेजस्वी सहित सभी नेताओं को फुलमाला व साल ओढ़ाकर मंच पर सम्मनित किया। इस अवसर पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नरेन्द्र शर्मा, इंद्रजीत यादव, रफीउल आजम, विजय यादव, रामबाबू यादव, मुंशी ठाकुर, कन्हैया सिंह  व काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

सभा में धुप से बचने हेतु लोग पेड़ के छाया में बचते दिखे। तेजस्वी यादव का हेलीकाप्टर नियत समय से पौन घंटे लेट से पहुंचे। जब तेजस्वी के भाषण समाप्त हुई तो जीतनराम मांझी शरद यादव व मुकेश सहनी दुसरे हैलीकॉप्टर से पहुंचे  बारह मिनट के भाषण में तेजस्वी ने केन्द्र व राज्य सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। शरद यादव व मुकेश सहनी दारा भी महागठबंधन क्यों जरूरी है इस पर प्रकाश डाला ।जीतन राम मांझी ने अनुसुचित जन जाति व जाति के लोगो को एक होकर महागठबंधन प्रत्याशी को जीताने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS