ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया में चुहड़ी के शिक्षक हत्याकांड के आरोपी सहित कई बदमाश पकड़ाए, आर्म्स, कारतूस व बाइक जब्त
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2019 9:09:55 PM
बेतिया में चुहड़ी के शिक्षक हत्याकांड के आरोपी सहित कई बदमाश पकड़ाए, आर्म्स, कारतूस व बाइक जब्त

 
बेतिया। देशवाणी न्यूज़ डेस्क।
 
 
पश्चिम चंपारण जिला की बेतिया नगर थाना व चनपटिया पुलिस ने चुहड़ी शिक्षक हत्याकांड के आरोपी तबरेज सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपराधकर्मियों के पास से देसी कट्टा, कारतूस व चोरी की बाइक जब्त किए हैं।। एक बार फिर बेतिया व चनपटिया पुलिस ने बड़ी घटना घटने के पहले ही अपराधी को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है। चार अन्य बदमाशों को नगर थाने के बड़ा रमना मैदान में पीपल के पेड़ के पास से दबोचा गया है। वे किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।
 

गिरफ्तार किए गए-

1. तबरेज आलम- बरवाचाप, चनपटिया
 

नगर थाना क्षेत्र से-

1. जितेन्द्र कुमार- लालूनगर, मुफस्सिल, बेतिया
2. सुरेश कुमार- पश्चिम करगहिया
3. मिथुन कुमार- पूर्वी करगहिया
4. पप्पू कुमार-पूर्वी करगहिया
 
 
 
इसकी पुष्टि करते हुए बेतिया पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि सूचना के आधार पर चनपटिया थाना के कुख्यात अपराधी बरवाचाप निवासी तबरेज आलम  को एक लोडेड पिस्तौल, दो कारतूस तथा एक मैग्जीन के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया। तबरेज आलम पूर्व में भरत प्रसाद चूड़ा व्यवसायी हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। इस कांड में वह जेल से जमानत पर बाहर आया है।  पिछले दिनों चुहड़ी में शिक्षक हत्याकांड में भी इन्होंने विनय पाठक एवं अंबुज उर्फ अशरफ साईं के साथ अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। साथ ही चनपटिया थाना अंतर्गत घोघा- टिकुलिया मेन रोड में पिकअप व्यवसाई निरंजन से 1 लाख 17 हजार लूट कांड में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। यह कुख्यात अपराधी है जो अभी कुछ दिनों से चनपटिया थाना क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था।
 

 इसके गिरफ्तारी में चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार, तकनीकी शाखा प्रभारी राजेश कुमार झा, बलथर थानाध्यक्ष विवेक कुमार जयसवाल, तकनीकी शाखा के सिपाही मुन्ना कुमार, अजय कुमार व नवलपुर थानाध्यक्ष राजीव कुमार रजक की टीम शामिल रहे। वहीं बेतिया नगर थाना के थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह को सूचना मिली कि 5-6 अपराधीकर्मी रमना मैदान के दक्षिण पूर्वी कोण के पास बड़े पीपल के पेड़ के पास बना चौतरा पर इकट्ठा हुए हैं। वे किसी बड़ी घटना को अंजाम की ताक में हैं।
 

इस सूचना पर अविलंब कार्रवाई करते हुए काली बाग ओपी थानाध्यक्ष के साथ एवं थाना के सशस्त्र बलों के सहित छापामारी किया गया। जिसमें मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालू नगर निवासी जितेंद्र कुमार पिता कृष्णा महतो, पश्चिम करगहिया निवासी सुरेश कुमार पिता स्वर्गीय काशी प्रसाद, पूर्वी करगहिया मिथुन कुमार व पप्पू कुमार दोनों के पिता शिव महतो, हरिवाटिका चौक निवासी शत्रुघन कुमार पिता स्वर्गीय राजा साह को धर दबोचा गया। तलाशी नियमों का पालन करते हुए अपराधी जितेंद्र कुमार की तलाश ली गई तो एक लोडेड देसी कट्टा व मिथुन कुमार के पास से एक लोडेड देसी कट्टा और दोनों के पास से 1-1  कारतूस मिले।  दोनों के पास से चोरी का 1-1 मोटरसाइकिल एवं शत्रुध्न प्रसाद के पास से चोरी की बाइक जब्त की गई। अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम में नगर थाना अध्यक्ष श्री राम सिंह, काली बाग ओपी थानाध्यक्ष मनीष कुमार एवं नगर थाना और काली बाग एपीके सशस्त्र बल शामिल रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS