ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
गिट्टी लदी हाइवा पिकअप वैन पर पलटी, 8 की मौत, सात घायल
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2019 7:04:32 PM
गिट्टी लदी हाइवा पिकअप वैन पर पलटी, 8 की मौत, सात घायल

बेतिया/रामनगर। रामनगर-लौरिया मुख्य पथ के बरजगवा गांव स्थित शाही जी के बगीचा के समीप आज सुबह एक गिट्टी लदे हाइवा की चपेट में आने से पिकअप पर सवार आठ लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। वहीं, सात लोग घायल हो गये। जिसमें तीन लोगों की हालात गंभीर बनी हुई है। जिनका प्राथमिक उपचार रामनगर पीएचसी में करने के बाद से बेतिया रेफर कर दिया गया. जबकि, अन्य का इलाज पीएचसी में चल रहा है।

 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रामनगर-लौरिया मुख्य पथ के बरगजवा गांव स्थित शाही जी के बगीचा के समीप आज सुबह करीब 10 बजे दक्षिणा दिशा की ओर से पिकअप वैन और गिट्टी (गर्म रॉ मेटेरियल) से लदे हाईवा रामनगर (उत्तर दिशा) की ओर आ रही थी। इसी बीच बगीचा के समीप हाइवा ने ओवरटेक कर दिया। जिसकी चपेट में पिकअप वैन चली आयी और सड़क के बगल में स्थित गड्ढे में पिकअप पलट गया। इस दौरान हाइवा का चालक भी अपना संतुलन खो बैठा और वैन पर जा गिरा. जिससे वैन पर सवार आठ लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।    
 
घटनास्थल पर पहुंचे डीएम समेत अन्य अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को अनुग्रह राशि के रूप में चार चार लाख रुपये का चेक दिया। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के बताये गये है तथा रामनगर प्रखंड के जोगिया गांव स्थित बलूई टोला के निवासी है। 
 
मृतकों में शहाबुन नेशा (45 वर्ष) शाकीर अली, गुलनाज खातून, अरबाज खां (11 वर्ष,) शबीना खातून (7 वर्ष,) रबुला खातून (75 वर्ष,) मुस्कान व बाबू खां (18 वर्ष) शामिल हैं। इस घटना में हाइवा का चालक लालजी चौधरी और खलासी जियान चौधरी गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जो लौरिया के देउरवा व बगहा थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी है। वहीं वैन का चालक व परिवार का मुखिया नुरूल होदा खां बताया गया है। 
 
इधर, घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को गुस्साये ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान पुलिस इंस्पेक्टर राजीव कुमार व सैप के चालक बीएस सिंह को भीड़ ने खदेड़ दिया। वहीं पुलिस व प्रशासन की गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ की। 
 
मामले में वैन चालक नुरूल होदा खां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। घटनास्थल पर डीएम डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे, एसडीएम विजय प्रकाश मीणा, एसपी अरविंद कुमार गुप्ता, एएसपी अभियान धमेंद्र कुमार झा, एसडीपीओ अर्जुन लाल, सीओ विनोद कुमार मिश्रा, बीडीओ जितेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS