ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
10 बजे रात से सुबह 6 बजे तक नहीं बजेगा लाउड स्पीकर, बिना नंबर वाहनों पर भी सख्ती
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2019 9:30:27 PM
10 बजे रात से सुबह 6 बजे तक नहीं बजेगा लाउड स्पीकर, बिना नंबर वाहनों पर भी सख्ती

बेतिया। देशवाणी।
 

आचार संहिता लागू होने के बाद चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करने के लिए जिला प्रशासन काफी सजग हो गया है।
बेतिया के आरक्षी अधीक्षक जयंतकांत बिना नंबर के वाहन परिचालन कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने साफ-साफ लहजे में कहा है कि बिना नंबर के वाहनों के परिचालन पर रोक लगायी जाएगी। इसके लिए थानाध्यक्षों को कड़ी हिदायत दी गई है। वाहन जांच के लिए थाना क्षेत्रों में कुछ प्वाइंट चिन्हित किए गए हैं।
 
 
 लोक सभा चुनाव की घोषणा और आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस महकमा चुनावी मोड में आ गया है। मंगलवार को आयोजित अपराध गोष्ठी में पुलिस कप्तान ने आसन्न लोक सभा चुनाव के मद्देनजर अधिनस्थ पुलिस पदाधिकारियों को कई टास्क दिया।
 
 
 एसपी ने कहा कि आचार संहिता लागू हो जाने के बाद रात्रि 10 से सुबह 6 बजे तक लाउड स्पीकर बजाने पर पूरी तरह से रोक रहेगी। इसे कड़ाई से पालन कराया जाएगा। इसका उल्लंघन करने वाले बच नहीं पाएंगे। उनपर कड़ी कार्रवाई होगी। बजाने के लिए लाउड स्पीकर मुहैया कराने वाले भी कार्रवाई के जद में होंगे। एसपी ने थानाध्यक्षों को सीसीए व धारा 107 के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया। कहा कि इसके साथ ही शराब बंदी कानून को कठोरता से पालन कराया जाए, इसमें कोताही बरतने वाले थानाध्यक्षों की खैर नहीं है। क्राइम मीटिंग में पुलिस कप्तान ने थाना वार कांड के प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा की।
 
 
इस काम में बेहतर प्रदर्शन करने वाले पुलिस पदाधिकारियों को शाबाशी दी। वहीं इस मामले में ढीले थानेदारों की जमकर क्लास लगायी। अपराध गोष्ठी में एसपी ने पुलिस गश्ती बढ़ाने का निर्देश दिया और कहा कि थाना का कोई भी इलाका पुलिस की नजरों से ओझल नहीं रहना चाहिए। उन्होंने बताया कि सभी थाना में तीन-तीन स्पेशल टीम बनायी जा रही है। जो चुनाव में बाधा पहुंचाने वाले संदिग्धों पर कार्रवाई करेगी। एसपी ने थानाध्यक्षों से कहा कि वे एक्टिव रहे। ऐसे बूथों को चिन्हित करें जहां चुनाव के दौरान गड़बड़ी की संभावना दिखती हो। उसपर अभी से काम किया जाए। मौके पर सदर डीएसपी पंकज कुमार रावत, नरकटियागंज डीएसपी निसार अहमद, मुख्यालय डीएसपी अरूण कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार, चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा, बलथर थानाध्यक्ष विवेक कुमार, कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार सहित कई इंस्पेक्टर व थानेदार मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS