ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नौतन से पांच अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा मे आर्म्स व चोरी की गाड़ियां जब्त
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2018 9:07:59 PM
बेतिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नौतन से पांच अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा मे आर्म्स व चोरी की गाड़ियां जब्त

बेतिया में पत्रकार वार्ता में शामिल डीएसपी पंकज रावत व वरीय पुलिस पदाधिकारिगण व पीछे गिरफ्तार किए गए अपराधी। फोटो- देशवाणी।


बेतिया। उपेन्द्र नाथ तिवारी।

पश्चिमी चम्पारण में अपराध तो हो रहा है। लेकिन वारदात के 24 घंटे के अंदर अपराधी सलाखों के पीछे चले जा रहे हैं। ऐसे में आम व खास आवाम को यह विश्वास कायम होने लगा है कि पश्चिमी चंपारण जिले में पुलिस को मिल रही लगातार सफलता से यहां के अपराधी अपना हृदय परिवर्तन को मजबूर होंगे।
 
 
ऐसी ही एक बड़ी उपलब्धि बेतिया पुलिस को एक अभियान के तहत नौतन थाना क्षेत्र के बुधवलिया गांव में पुन: मिली है। जिसकी कमान खुद एसीपी बेतिया जयंत कांत ने संभाल रखी थी। पुलिस कप्तान जयंत कांत ने बतलाया कि पुलिस टीम ने नौतन के बुधवलिया गांव से भारी मात्रा में रेगुलर आर्म्स, चोरी के ट्रैक्टर, कार, बाइक व  शराब बरामद किए गए हैं। मौके से पांच अपराधी मुन्ना यादव, भूषण यादव व दिनानाथ यादव, राजा व झून्ना दबोच लिए गए हैं।
 

जब्त किए गए आर्म्स व सामान

एक ट्रैक्टर, एक कार, एक बाइक, तीन रेगुलर बंदूकें, 19 कारतूस, 12 खोखा, गोली रखने के दो बेल्ट, 120 बोतल शराब जब्त किए गए हैं।
 
पुलिस कप्तान जयन्त कान्त ने बताया कि गुप्त सूचना के अधार पर एक टीम की गठन कर नौतन थाना के बुधवलिया गाँव के दिनानाथ यादव के घर छापामारी कर तीन अपराधी सहित अवैध हथियार, शराब एवं चोरी की 3 गाड़िया बरामद किए गए। अपराधियों में मुन्ना यादव, भूषण यादव ,दिनानाथ यादव, राजा व झून्ना शामिल हैं।
 
साथ मे तीन बन्दूक उन्नीस  कारतूस, बारह खोखा, गोली रखने का 2 बेल्ट एक सौ बीस बोतल शराब तीन गाड़ियां बरामद करने में पुलिस सफल रही। छापेमारी टीम का नेतृत्व एसपी बेतिया, अपर पुलिस अधीक्षक अभियान, नौतन, मनुआपुल, मुफस्सिल थानाध्यक्ष और तकनीकी सेल के पुलिसकर्मी शामिल रहें।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS