ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया के शिक्षक को गोली मारने के आरोप में तीन धराए, मास्टरमाइंट मोतिहारी के मामा भी गिरफ्तार, तीन पिस्टल जब्त
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2018 11:18:16 PM
बेतिया के शिक्षक को गोली मारने के आरोप में तीन धराए, मास्टरमाइंट मोतिहारी के मामा भी गिरफ्तार, तीन पिस्टल जब्त

अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद प्रेस वार्ता करते एसपी जयंत कांत। फोटो-देशवाणी।

बेतिया। उपेन्द्र नाथ तिवारी।

बेतिया पुलिस ने चनपटिया के चुहड़ी निवासी शिक्षक शंकर प्रसाद को गोली मार घायल करने में शामिल बदमाशों में से तीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार तीनों अपराधियों में शिक्षक के ग्रामीण चुहड़ी निवासी विनय पाठक के मामा मोतिहारी निवासी आनंद तिवारी भी है। जो मोतिहारी में जमीन ब्रोकर का काम करता है। इस कांड का वह मास्टर माइंड है। इनके पास से दो पिस्टल, 315 बोर का 9 कारतूस व तीन सेल फोन जब्त किए गए हैं। हालांकि परिजन ने इस कांड का मुख्य आरोपी विनय पाठक व अन्य को बनाया है। जिसकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
 
चूहड़ी के शिक्षक शंकर प्रासद को बाइक सवार अपराधियों ने को दिन में करीब 10 बजे सिरिसिया स्थित उनके स्कूल के करीब गोली मारी थी। वे अपने गांव चुहड़ी से उत्क्रमित मध्यविद्यालय सिरिसिया जा रहे थे। गोली उनके सीने में लगी थी। उनका अभी इलाज चल रहा है।
 
गिरफ्तार किए गए-
1. आनंद तिवारी- मोतिहारी
2. सरदार यशवंत- शनिचरी ओपी, बेतिया
3. सोनू कुमार- सिरिसिया ओपी, बेतिया को गिरफ्तार किया गया है।
 
एसपी जयंत कात का कहना है कि अपराधियाें को पकड़ने के लिए टीम तैयार थी। तभी सूचना मिली कि चनपटिया के भैंसहा स्कूल के पास आपराधियों का जमवाड़ा हुआ है। पुलिस ने पूरी तैयारी के साथ धावा बोला और तीनों दबोच लिए गए।
 
पुलिस के अनुसार गिरफ्तर सभी शिक्षक शंकर प्रसाद पर जानलेवा हमला में शामिल थे। एसपी ने बताया कि घटना में शामिल विनय पाठक का मामा आनंद तिवारी इस पूरे साजिश का मास्टरमाइंड है। वह विनय पाठक को संरक्षक देता था। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बदमाशों ने पुलिस के समक्ष पूरे साजिश का खुलासा कर दिया है। बदमाशों की गिरफ्तारी बुधवार की सुबह चनपटिया थाना क्षेत्र के भैसही हाई स्कूल के समीप से हुई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS