ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
रंगदारी नहीं देने पर जमीन कब्जा करने का आरोप, सात पर नौतन में एफआईआर
By Deshwani | Publish Date: 18/12/2018 8:27:39 PM
रंगदारी नहीं देने पर जमीन कब्जा करने का आरोप, सात पर नौतन में एफआईआर

बेतिया। नौतन। देशवाणी।

नौतन थाने में सात लोगों को नामजद करते हुए संतपुर निवासी सलाउद्दीन बर्की ने आवेदन दिया है। उन्होंने अपने लिखित आवेदन में पुलिस को बताया है कि आरोपियों ने उनसे रंगदारी मांगी। नहीं देने पर उनकी जमीन पर कब्जा जमा ली। बर्की ने हरिशंकर साह, रामाअशीष साह, महेश साह, मुनीलाल साह व रंजय साह सहित 7 लोगों को आरोपी बनाते हुए नामजद किया है।


बताया है कि दुबौलिया में उनकी जमीन है। जिसपर आरोपियों ने 2 लाख की रंगदारी मांगी थी। बताया है कि उनकी जमीन पर लगे बांस को भी बर्बाद कर दिया गया है। आरोपियों को भूमाफिया भी बताया है।


थानाध्यक्ष चंद्रभूषण कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन के आलोक मे कांड अंकित करते हुए पुलिस कारवाई मे जुट गयी है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS