ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
मझौलिया में टैंकर से आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार सुगौली के सुनील पाण्डेय की मौत
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2018 6:34:39 PM
मझौलिया में टैंकर से आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार सुगौली के सुनील पाण्डेय की मौत


बेतिया। मझौलिया। राजू शर्मा।

पश्चिमी चम्पारण के मझौलिया थाना क्षेत्र में दुबवलिया-सुगौली पथ में अस्सी आरडी के पास सोमवार को हुई दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार पूर्वी चम्पारण के सौगौली थाना के कानू टोला निवासी सुनील पाण्डेय बताए गए हैं। सुनील पाण्डेय की पहचान पुलिस ने घटनास्थल से मिले उनके मोबाइल से की है। बताया गया है कि हिरो बाइक सवार व डीजल टैंकर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें सुनील पाण्डेय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
 
 
मिली जानकारी के अनुसार सुनील पाण्डेय दुबौलिया की तरफ से हीरो स्पलेंडर बाइक से आ रहे थे। जबकि सुगौली की ओर से डीजल भरा टैंकर आ रहा था। तभी इसी पथ में अस्सी आरडी के समीप डीजल टैंकर व बाइक में आमने-सामने की भिडंत हो गई। जिसमें बाइक सवार सुनील पाण्डेय ट्रक के चक्के नीचे आ गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इधर दुघर्टना के बाद ट‍्रक संख्या डब्ल्यूबी 39 जी- 4203 बगल की ईंख के खेल में पलट गई। हिरो स्पलेंडर बाइक का नम्बर बीआर 5एस 9481 है।
 
 
 मृतक की पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के कानू टोला निवासी सुनील पांडेय के रूप में हुई है। मझौलिया पुलिस घटना स्थल पर पहुँच शव को अपने कब्जे में लेकर बेतिया एमजेके अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बाइक बीआर 5एस 9481 व टेंकर को पुलिस अपने कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि टैंकर में डीजल भरा हुआ है। वहीं मझौलिया के थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि मृतक के शरीर पर लाल कलर का कुर्ता, गमछा व मंकी टोपी थी। मृतक के पास से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। मोबाइल से ही उनकी पहचान हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS