ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
अरेराज- बेतिया पथ में गन्ना के ट्रक की चपेट में बाइक सवार, दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2018 8:44:23 PM
अरेराज- बेतिया पथ में गन्ना के ट्रक की चपेट में बाइक सवार, दो की मौत


बेतिया। उपेन्द्र नाथ तिवारी।
 
जगदीशपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की दोपहर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दोनों बाइक सवार अरेराज-बेतिया पथ में जगदीशपुर थाने के निकट जगदीशपुर पेट्रोल पम्प के पास एक गन्ना लदे ट्रक की चपेट में आए थे। मृतकों की पहचान पहाडपुर थाना क्षेत्र के कोटवा लखनीपुर निवासी लाल बिहारी महतो 35 वर्ष तथा मुरारी कुमार मिश्रा 28 वर्ष के रूप मे हुयी है।
 
 
लोगों ने की सड़क जाम-

इस दुर्घटना के बाद अरेराज-बेतिया पथ को जगदीशपुर के पास आक्रोशित लोगों ने जाम कर दिया। बाद में पुलिस पदाधिकारियों के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया। पुलिस ने गन्ना लदे ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक का नम्बर WB 23 A 5921 बताया गया है।
 

पहाड़पुर से जा रहे थे बेतिया-

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर लाल बिहारी महतो व मुरारी मिश्रा बाइक पर सवार होकर पहाड़पुर से बेतिया जा रहे थे। इसी बीच जगदीशपुर पेट्रोल पम्प के समीप गन्ना लदे ट्रक से सिधी टक्कर हो गयी। जिसमें दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। थानाध्यक्ष सूरज प्रसाद ने बताया कि दोनों शवों को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS