ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
अपराधियों ने बाइक सवार दंपति को जगदीशपुर में धक्कामार गिराया, 40 हजार लूट लिए
By Deshwani | Publish Date: 13/12/2018 9:23:33 PM
अपराधियों ने बाइक सवार दंपति को जगदीशपुर में धक्कामार गिराया, 40 हजार लूट लिए


बेतिया। उपेन्द्र नाथ तिवारी।

पश्चिमी चम्पारण के जगदीश थाना क्षेत्र में बेतिया के दंपति से चालीस हजार रुपये लूट लिए। शहर के आईटीआई मुहल्ला निवासी दीपक मिश्रा अपनी पत्नी के साथ जगदीशपुर एसबीआई से 40 हजार रुपये लेकर अपने घर लौट रहे थे। तभी उनकी बाइक को  ओवर टेक कर धक्का मारा और  गिरा दिया। दोनों के गिरने के बाद अपराधियों ने रुपयों का बैग छीन लिया। 


घटना गुरुवार की बताई गई है। इस संबंध में  पीड़ित बेतिया आईटीआई निवासी दीपक मिश्रा ने जगदीशपुर थाने में आवेदन दिया है। उन्होंने बताया है कि गुरूवार के को वे अपनी पत्नी सावित्री पांडेय को लेकर जगदीशपुर एसबीआई गए थे। बैंक से चालीस हजार की निकासी कर रुपये को एक थैला में रख बाहक से अपनी पति पत्नी के साथ बेतिया की तरफ आ रहे थे। जगदीशपुर से आगे कब्रिस्तान के समीप पीछे से एक काला रंग के पल्सर बाइक पर सवार काले जैकेट पहने बदमाश ने ओवर टेक किया। उसने दीपक मिश्रा और उनकी पत्नी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। फिर रुपयों से भरे थैले को लेकर फरार हो गये। थानाध्यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि आवदेन के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS