ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
सांप्रदायिक शक्तियों को जनता ने दिया करारा जवाब
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2018 7:24:02 PM
सांप्रदायिक शक्तियों को जनता ने दिया करारा जवाब

बेतिया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


राजद नेता रणकौशल ने राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे पर खुशी का इजहार किया है। उन्होंने बताया कि राजस्थान मध्यप्रदेश व जनता ने भाजपा को बुरी तरह नाकार दिया। तानाशाही व धर्म संप्रदाय के नाम पर बांटने की कोशिश नाकाम रही।

 

जनता ने कांग्रेस पर विश्वास किया इसके लिए नता रणकौशल ने वहां की जनता व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। बताया कि लौरिया में तीन राज्यों में विधानसभा जीत की खुशी में लौरिया में जमकर आतिशबाजी  हुई। इस मौके पर रणकौशल ने भी एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।


वहीं तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष साजीद हुसैन ने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के प्रति आभार प्रकट किया। इस जीत को गरीब मजदूर किसान की जीत बताया। वहीं कार्यकर्ता में मिठाई वितरण किया गया। मौके पर मुंशी ठाकुर, रंभु प्रसाद यादव, विजय यादव, इजहार हुसैन, वृजेश पासवान, नवीन सिंह, संजय सिंह, रविशंकर सिंह, अब्दुल हसन व शेख आमील सहित अन्य उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS