ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
विवाहिता को ससुराल से मुक्त कराने गई मझौलिया पुलिस पर हमला, बंधक बनाया, एक पकड़ाया
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2018 9:28:27 PM
विवाहिता को ससुराल से मुक्त कराने गई मझौलिया पुलिस पर हमला, बंधक बनाया, एक पकड़ाया

मझौलिया। हृदयानंद।

थाना क्षेत्र के सरिसवा पंचायत स्थित बनकट मुसहरी गांव में विवाहिता को उसके ससुराल से मुक्त कराने गई पुलिस को घंटों बवाल का सामना करना पड़ा। यह घटना बुधवार की रात की है। इस सन्दर्भ में बताया जाता है कि मझौलिया थाना के दरोगा राम अयोध्या सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम विवाहिता के पिता की गुहार पर उसके ससुराल बनकट मुसहरी गांव पहुंच ससुराल के कब्जे से छुड़ाने के लिये पहुची थी।
 
 
 
 जैसे ही पुलिस बनकट गांव पहुची तभी ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा महिला पुलिस के साथ हाथापाई की गई। वहीं पुलिस बल पर भी हमला बोल दिया गया। घंटों पुलिस को बंधक बनाकर बनकट मुसहरी गांव में रखा गया। इसकी भनक मझौलिया थानाध्यक्ष को दूरभाष पर मिली भनक मिलते ही थानाध्यक्ष दल बल के साथ बनकट मुसहरी गांव पहुंचे और पीड़ित विवाहिता को अपने कब्जे में लिया। वहीं ससुराल पक्ष के विजय पांडे को हिरासत में लेकर थाने ले आई।
 
 
इधर थानाध्यक्ष रणधीर कुमार ने बताया पीड़ित विवाहिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है एवं हिरासत में लिए विवाहिता  के ससुर विजय पांडे को जेल भेजा जा रहा है ।जबकि अन्य आरोपी तो को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी में जुट गई है बता दे की महज 3 माह में सरिसवा पंचायत में पुलिस पर यह दूसरा हमला है ।इस हमले में महिला कॉस्टेबल पूजा कुमारी ,आरती कुमारी, समेत कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए जिनका इलाज स्थानीय  पीएचसी में देर रात तक कराया गया। वहीं मारपीट में विवाहिता अंशु कुमारी के पिता शत्रुघन मिश्रा जो पलनवा थाना के पलनवा गांव के रहने वाले हैं उनको भी इस मारपीट में काफी चोट आई है। इनका भी इलाज पीएचसी में कराया गया है।थानाध्यक्ष रणधीर कुमार ने बताया कि विवाहिता अंशु कुमारी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS