ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
एसएसबी ने 40 लीटर शराब के साथ तीन कारोबारियों को दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 11/11/2017 6:59:07 PM
एसएसबी ने 40 लीटर शराब के साथ तीन कारोबारियों को दबोचा

बेतिया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


इंडो- नेपाल सीमा स्थित पड़रिया एसएसबी ने 40 लीटर नेपाली शराब के साथ तीन धंधेबाजों को दबोचा। एसएसबी 44 वीं बटालियन के उप सेनानायक अंजय कुमार रजक ने बताया कि शुक्रवार की देर रात गश्ती के दौरान हमारे बटालियन ने देखा कि नेपाल से तीन व्यक्ति कुछ संदिग्ध सामान लेकर आ रहे थे। जैसे ही बॉर्डर क्रॉस कर भारत में आए तो हमारे बटालियनों ने उसे धर दबोचा। जांच  के दौरान 40 लीटर नेपाली शराब मिली। इधर उप सेनानायक श्री रजक ने बताया कि भंगहा थाना के पचरुखी गांव के कुईस मांझी, घेवन राय एवं मदन महतो को मानपुर थाना को सौंप दिया गया। वहीं मानपुर थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि इन तीनों धंधेबाजों के विरोध कांड दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।


मझौलिया से एक दर्जन पियक्कड़ धराए


बेतिया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
मझौलिया थाना क्षेत्र से एक दर्जन पियक्कड़ों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी उत्पाद पुलिस। इस दौरान चार लीटर कच्ची चुलाई शराब भी बरामद की गई। उत्पाद पुलिस एवं मझौलिया पुलिस की संयुक्त छापेमारी में एक दर्जन पियक्कड़ सहित कारोबारी पुलिस गिरफ्त में आ गये। इसमें चनायनबांध के पिंटू पासवान, उप सरपंच इंसाफ आलम, महोदीपुर के मोतीलाल मांझी, नाथा मांझी, जिउत मांझी,संजय मांझी, शुक्ल मांझी, किशोरी प्रसाद, चनपटिया के काबिल मियां, चनायनबांध के डोमा मांझी आदि शामिल हैं। इस छापामारी में पुलिस ने चार लीटर चुलाई शराब भी बरामद की है। छापेमारी दल में उत्पाद विभाग के सुरेश चौधरी, दरोगा सुधीर कुमार, अभिमन्यु सिंह, एस. एन. सिंह आदि शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS