ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के बेतिया में आग से जलकर 12 दुकानें खाक
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2017 4:53:03 PM
बिहार के बेतिया में आग से जलकर 12 दुकानें खाक

प्रतीकात्मक फोटोः दुकान में लगी आग

बेतिया, (हि.स.)। बिहार में पश्चिम चंपारण (बेतिया) जिले के सिकटा थाना क्षेत्र में सोमवार देरा रात आग लगने से 12 दुकाने जलकर खाक हो गई । प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) अनवार अहमद ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा सिकटा स्टेशन चौक के निकट एक मिठाई की दुकान में शॉट सर्किट से देर रात आग लग गई । उन्होंने कहा कि इस दौरान एक रसोई गैस सिलेंडर फट जाने से आग तेजी से फैल गई और देखते-देखते बगल के किराना दुकान समेत 12 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया ।

 यहां पर किसी तरह का अग्निशमन यंत्र नहीं रहने के कारण अगलगी पर जल्द नियंत्रण नहीं किया जा सका । इस कारण लोगों के सामने दुकानें जलती रही और लोग विवश होकर देखते रहे। सिलिंडरों के विस्फोट के कारण कोई भी व्यक्ति आग बुझाने का साहस नहीं जुटा पा रहा था। हर कोई दहशत के कारण अपनी जान बचाने और परिवार के साथ दूर स्थान पर जाकर आग बुझने का इंतजार करता रहा । अगलगी में छह होटल, सब्जी दुकान, किराना दुकान, जेनरेटर सेट, मीट दुकान, पान दुकान,चाय दुकान, मिठाई दुकान आदि खाक हो गए । सिलेंडरों विस्फोट थमने के बाद किसी प्रकार आग पर काबू पाया गया । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS