ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया में बाथरूम में घात लगाए पति ने ही चाकू से काट डाला गला, उसके बाद हुआ ये...
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2017 6:12:26 PM
बेतिया में बाथरूम में घात लगाए पति ने ही चाकू से काट डाला गला, उसके बाद हुआ ये...

बेतिया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पश्चिम चम्पारण जिले के नौतन थाना के खड्डा पतहरी गांव की प्रियंका देवी घर के बाहरी हिस्से में बने बाथरूम में गई। रात के अंधेरे में प्रियंका का पति लालबाबू शाह हाथ में चाकू लिए उसका इंतजार कर रहा था। वह जैसे ही बाथरूम में घुसी लालबाबू वहां आ धमका और पहले उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा फिर चाकू से गला काट दिया। पत्नी पर जानलेवा हमला कर लालबाबू भाग गया और प्रियंका वहीं फर्श पर पड़ी तड़पने लगी। उसके गले से तेजी से खून निकल रहा था।
मंगलवार को प्रियंका ने कहा कि गला कटने के बाद खून इतनी तेजी से निकल रहा था कि बाथरूम का फर्श उससे सन गया। मैं फर्श पर पड़ी तड़प रही थी, लेकिन चीख नहीं पा रही थी। गला काटे जाने पर मेरी आवाज नहीं निकल रही थी। किसी तरह मैंने हिम्मत जुटाकर मम्मी की पुकार लगाई। घर में सो रही भाभी ने मेरी आवाज सुन ली और आकर मुझे बचा लिया।
प्रियंका को उसके परिजन आनन-फानन में बेतिया सदर हॉस्पिटल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने तुरंत उसका इलाज शुरू कर दिया। डॉ इत्तेशारुल हक ने कहा कि प्रियंका के गले में 4.5 इंच का जख्म है। उसकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। वह खतरे से बाहर है।
प्रियंका की शादी दो साल पहले अप्रैल 2015 में नौतन थाना क्षेत्र के बैकुंठवा गांव के लालबाबू से हुई थी। शादी के समय प्रियंका के पिता विपिन शाह ने अपनी क्षमता के अनुसार दहेज दिया था, लेकिन ससुरालवालों को इतने से संतोष नहीं हुआ। प्रियंका ने कहा कि मेरे पति नशे के आदि हैं। वह शराब और गांजा के बिना नहीं रहते। दहेज के लिए पति मुझे घर में बंद कर पीटते थे। आए दिन होने वाली मारपीट से तंग आकर मैं दो माह पहले अपने मायके आ गई थी। पति अब मेरे पिता से बाइक की मांग कर रहे थे।
प्रियंका ने कहा कि पति लालबाबू पास के गांव में रामलीला देखने आया था। वह वहां से मेरे मायके आ गया और बाथरूम के बाहर घात लगाकर मेरे घर से निकलने का इंतजार करने लगा।
सूचना मिलने पर नौतन थाना की पुलिस बेतिया सदर हॉस्पिटल आई और प्रियंका का बयान लिया। इंस्पेक्टर कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS