ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
वाल्मीकिनगर घूमने आए पटना के एडीएम की पत्नी व बच्चियों संग छेड़खानी, विराेध पर मारपीट
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 4:48:13 PM
वाल्मीकिनगर घूमने आए पटना के एडीएम की पत्नी व बच्चियों संग छेड़खानी, विराेध पर मारपीट

बेतिया । देशवाणी न्यूज नेटवर्क


लगता है बिहार में कानून का भय कम होता जा रहा है, हालात यह है कि आम लोगों की कौन कहे एडीएम का परिवार भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला वाल्मिकीनगर का है।
गर्मी की छुट्टियों  में वाल्मीकिनगर  आए पटना के एडीएम की पत्नी व बच्चियों के साथ छेड़खानी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। छेड़खानी का विरोध करने पर एडीएम व उनकी पत्नी के साथ मारपीट भी की गई । उनके एक पूर्व परिचित गोपाल पटेल के साथ भी मारपीट की गई। इस मामले में एडीएम अखिलेश कुमार सिंह की पत्नी  ने वाल्मीकि नगर थाने में एक प्राथमिकी दो अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है। घटना शुक्रवार की देर शाम की है। एडीएम अखिलेश कुमार सिंह पटना सचिवालय में पदस्थापित हैं। वे अपनी निजी गाड़ी से वाल्मीकिनगर घूमने के लिए पत्नी व बच्चों के साथ आए। एडीएम की पत्नी का कहना है कि गाड़ी अभी एसएसबी कैंप व गंडक बाराज के समीप पहुंची ही थी, कि पीछे से बाइक  पर सवार दो युवक आए और छेड़खानी करने लगे। मेरे पति ने विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की। आरोपितों की बाइक पर एक थैला था, जिसमें शराब की बोतलें थीं, जो मारपीट के दौरान गिर कर फूट गईं। पीड़िता का आरोप है कि घटनास्थल के बगल में ही एसएसबी का कैंप है, पीड़िता मदद की गुहार करती रही। लेकिन जवानों ने कोई सहयोग नहीं किया। इधर वाल्मीकिनगर थानाध्यक्ष भगत लाल मंडल ने कहा कि महिला के आवेदन पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS