ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बरसाती पानी के गड्ढे में डूबकर तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2019 5:44:53 PM
बरसाती पानी के गड्ढे में डूबकर तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

बेगूसराय। जिले के लाखो ओपी क्षेत्र में आज एक गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों बच्चे स्कूल छोड़कर बरसाती पानी के गड्ढे में नहाने के लिये गये थे। प्रशासन ने पीड़ित परिवारों को चार लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया है।
 
जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे सुबह गांव के ही बुनियादी विद्यालय में पढ़ने गए थे। जहां से स्कूल छोड़कर तीनों गड्ढा में जमा बरसाती पानी में स्नान करने चले गए। स्नान करने के दौरान गहरे पानी में डूब कर तीनों की मौत हो गई। कुछ देर के बाद वहां से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर गड्ढा के पास पड़े स्कूल बैग एवं कपड़ों पर पड़ी।
 
ग्रामीणों ने गड्ढे में खोजबीन शुरू की तो पानी में तीन बच्चों की लाश निकलीं। मृत बच्चों की पहचान शाहपुर निवासी रणविजय सिंह के पुत्र आदित्य राज, भूखो चौधरी के पुत्र दीना कुमार और ननकू पंडित के पुत्र अमन कुमार के रूप में की गई है। हादसे के बाद मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 
घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। तीन बच्चों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS