ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण ने 2 हाईवा में लगाई आग, भीड़ हटाने लिए पुलिस ने की हवाई फायरिंग
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 3:19:49 PM
युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण ने 2 हाईवा में लगाई आग, भीड़ हटाने लिए पुलिस ने की हवाई फायरिंग

बेगूसराय। बेगूसराय जिले के तेघड़ा में आज सुबह सड़क दुर्घटना में एक युवक की हुई मौत से उग्र ग्रामीणों ने दो हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर दिया और पुलिस पर पथराव किया। जिसके बाद उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हवा में गोलियां चलाई।

 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिसौआ गांव निवासी नीतीश कुंवर सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान एक अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने उसे कुचल दिया। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दो हाइवा को आग लगा दी तथा यातायात को बाधित कर दिया।
 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम को समाप्त करा दिया है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले जा रही पुलिस को एक बार फिर उग्र भीड़ ने रोक लिया और पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव की घटना में तीन महिला पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। सूत्रों ने बताया कि उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने अश्रुगैस के गोले छोड़े और बाद में हवा में गोलियां चलाईं।
 
घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास में जुटे हैं। प्रदर्शनकारी शव को लेकर राष्ट्रीय उच्च पथ-28 को जाम कर रखा है। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी अतिरिक्त बल के साथ घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS