ब्रेकिंग न्यूज़
चकिया में बाइक लूटने में असफल अपराधियों ने युवक को मारी गोलीनेपाल से वतन लौट रहे करीब 400 भारतीय को बीरगंज प्रशासन ने रोका, डिटेंशन सेन्टर में खाने-पीने की व्यवस्था नहीं, कर रहे भारत बुलाने की अपीलउत्तर बिहार के ख्यातिप्राप्त सर्जन डॉ. आशुतोष शरण ने PM Cares Fund व CM Releaf Fund को दी कुल 2 लाख 50 हजार की आर्थिक सहायता, पूरी की दिली ख्वाहिशपूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डा
बिहार
युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण ने 2 हाईवा में लगाई आग, भीड़ हटाने लिए पुलिस ने की हवाई फायरिंग
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 3:19:49 PM
युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण ने 2 हाईवा में लगाई आग, भीड़ हटाने लिए पुलिस ने की हवाई फायरिंग

बेगूसराय। बेगूसराय जिले के तेघड़ा में आज सुबह सड़क दुर्घटना में एक युवक की हुई मौत से उग्र ग्रामीणों ने दो हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर दिया और पुलिस पर पथराव किया। जिसके बाद उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हवा में गोलियां चलाई।

 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिसौआ गांव निवासी नीतीश कुंवर सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान एक अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने उसे कुचल दिया। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दो हाइवा को आग लगा दी तथा यातायात को बाधित कर दिया।
 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम को समाप्त करा दिया है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले जा रही पुलिस को एक बार फिर उग्र भीड़ ने रोक लिया और पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव की घटना में तीन महिला पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। सूत्रों ने बताया कि उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने अश्रुगैस के गोले छोड़े और बाद में हवा में गोलियां चलाईं।
 
घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास में जुटे हैं। प्रदर्शनकारी शव को लेकर राष्ट्रीय उच्च पथ-28 को जाम कर रखा है। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी अतिरिक्त बल के साथ घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS