ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
अज्ञात कारणों से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2019 2:33:26 PM
अज्ञात कारणों से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

बेगूसराय। बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र स्थित श्रीनगर गांव में अज्ञात कारणों से एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत हो गई। मृतक की पहचान जनार्दन यादव के पुत्र देवव्रत कुमार एवं दिलखुश कुमार तथा जनार्दन यादव के नाती राजाजान खगड़िया निवासी आर्यन कुमार के रूप में हुई है।

 
बताया गया कि मंगलवार की रात खाना खाकर तीनों युवक दरवाजे के बाहर लगी चौकी पर सो गए थे। देर रात करीब 12 बजे दिलखुश ने गले एवं पेट में दर्द होने की शिकायत की। परिजनों ने ग्रामीण चिकित्सक को बुलाया। इसी बीच देवव्रत एवं आर्यन ने भी पेट और गले में दर्द होने की शिकायत की। तीनों को उल्टी भी हुई। 
 
ग्रामीण चिकित्सक के दर्द का कारण समझ में न आने पर तीनों को प्राथमिक उपचार के लिए साहेबपुर कमाल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ही दिलखुश कुमार एवं आर्यन कुमार की मौत हो गई जबकि साहेबपुर कमाल पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल बेगूसराय भेजे गए देवव्रत की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। 
 
इन तीनों के असामयिक निधन से रघुनाथपुर बरारी पंचायत के श्रीनगर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। लोग मौत के कारणाेें पर तमाम तरह की अटकलें लगा रहे हैं। कुछ ग्रामीण तीनों को सांप काटने की बात कह रहे हैं। हालांकि किसी के भी शरीर पर कहीं-कोई जख्म का निशान नहीं है। पाेस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS