ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गिरिराज ने बाबा रामदेव के बयान का किया समर्थन, कहा- जनसंख्या नियंत्रण आवश्यक
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2019 1:43:51 PM
गिरिराज ने बाबा रामदेव के बयान का किया समर्थन, कहा- जनसंख्या नियंत्रण आवश्यक

बेगूसराय। बेगूसराय के भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने जनसंख्या को लेकर दिए योग गुरू बाबा रामदेव के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए जनसंख्या नियंत्रण आवश्यक है।

 
उन्होंने कहा जनसंख्या नियंत्रण पर योग गुरू बाबा रामदेव के बयान को सकारात्मक रूप में देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बढ़ती जनसंख्या विकास में बाधा उत्पन्न करती है। गिरिराज सिंह ने जनसंख्या का मुद्दा उठाने के लिए बाबा रामदेव का धन्यवाद किया है।
 
बता दें कि बाबा रामदेव ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि दो बच्चों के बाद पैदा होने वाले को मताधिकार, चुनाव लड़ने के अधिकार तथा अन्य सरकारी सुविधाओं से वंचित कर दिया जाना चाहिए। रामदेव ने कहा कि जिस तरह से देश की जनसंख्या बढ़ रही है उसके लिए भारत तैयार नहीं है और किसी भी दशा में भारत की आबादी 150 करोड़ से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS