ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बेगूसराय
अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनांक मौत
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2019 12:18:43 PM
अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनांक मौत

बेगूसराय। जिला में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। आज सुबह एनएच-31 के बीहट में एस्सार पंप के सामने बेकाबू ट्रक ने एक युवक को रौंद दिया, जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक मकसपुर बीहट निवासी संजीव सिंह का पुत्र सौरभ कुमार उर्फ भुल्लू है। सौरभ अपने चचरे भाई गुलशन कुमार को हाथीदह स्टेशन छोड़ने गया था। वहां से वापस घर लौटने के दौरान यह हादसा हो गया।

 
पहली घटना एनएच-31 के बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जानीपुर ढ़ाला के समीप की है। जहां कि देेर रात स्कार्पियो और टैंकर की टक्कर में एक युवक की की मौत हो गई। मृतक लाखो गांव निवासी ब्रजभूषण सिंह उर्फ पप्पू सिंह अपने बेटी और दामाद (दलसिंहसराय के बीडीओ) को दार्जिलिंग पहुंचा कर घर लाखो लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे टैंकर से टक्कर हो जाने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर से घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 
दूसरी घटना में बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी गांव के समीप एनएच-28 पर देर रात ट्रक एवं ऑटो के टक्कर में एक अधेड़ की मौत हो गई। जबकि एक महिला घायल हो गई है। मृतक की पहचान समस्तीपुर निवासी राजदेव राय के रुप में की गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS