ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेगूसराय
कन्हैया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आचार संहिता उल्लंघन के मामले में एफआईआर दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2019 12:26:52 PM
कन्हैया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आचार संहिता उल्लंघन के मामले में एफआईआर दर्ज

बेगूसराय। भाकपा उम्मीदवार के तौर पर बेगूसराय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल यह एफआईआर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन करने के मामले में दर्ज किया गया है।

 
जानकारी के अनुसार, कन्हैया कुमार ने गुरुवार को जिले के एक गांव में एक जनसभा को संबोधित किया था और इसके लिये उन्होंने संबंधित अधिकारी से अनुमति नहीं ली थी। थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि मंसूर चक प्रखंड विकास पदाधिकारी सह उड़न दस्ता मजिस्ट्रेट शत्रुघ्न रजक की शिकायत के आधार पर यह प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
 
 
थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि जन प्रतिनिधित्व अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत जिले के मंसूर चक पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि कन्हैया भाकपा उम्मीदवार के तौर पर बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और वहीं इस सीट पर भाजपा की तरफ से गिरिराज सिंह और राजद की तरफ से तनवीर हसन को चुनावी मैदान में उतारा गया है। बता दें कि बेगूसराय सीट पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS