ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बेगूसराय
बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 5:59:38 PM
बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, हंगामा

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में बलिया थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित वार्ड 13 छोटी बलिया मंसूरचक गांव में बुधवार की सुबह एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़ित बच्ची की नानी के द्वारा स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। जिसमें गांव के ही मो गुजरा पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया गया है। 

 
थाना में दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि उक्त बच्ची को आरोपी ने बहला-फुसलाकर गांव के पास ही स्थित नदी (गड्ढा) के पास ले जाया गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। बच्ची द्वारा शोर मचाने पर जब हम लोग वहां पहुंचे तो देखा कि पीड़िता के साथ मारपीट भी की गयी थी। वहीं, पीड़िता के परिजनों को देख आरोपी बच्ची को छोड़ फरार होने में सफल रहा। 
 
दूसरी ओर इस घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गये। आक्रोशित ग्रामीणों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ थाना पहुंच कर जमकर हंगामा किया। साथ ही घटना की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर थानाध्यक्ष को आंदोलन की चेतावनी दे डाली। जो मामला तब शांत हुआ जब बलिया एसडीपीओ अंजनी कुमार थाना पहुंचकर घटना की प्राथमिकी दर्ज करने एवं आरोपी की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया। 
 
इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS