ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेगूसराय
बाइक व पुलिस की गाड़ी में टक्कर, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 4:04:49 PM
बाइक व पुलिस की गाड़ी में टक्कर, तीन घायल

बेगूसराय (हि.स.)। बलिया थाना के एनएच-31 पर शनिवार सुबह लगभग 11 बजे एक बाइक और पुलिस की गाड़ी में टक्कर हो गई। घटना में बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों का इलाज प्रशासन के द्वारा कराने की मांग की तो पुलिस ने उन पर लाठियां बरसा दीं। 

 
घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने एनएच-31 को घंटों जाम कर दिया। इससे सड़क पर गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई। स्थानीय लोग लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने और उन पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग पर अड़े हुए हैं। घटना के संदर्भ में बताया गया कि जानीपुर से एक मोटरसाइकिल पर सवार भाई-बहन और एक छोटा बच्चा शनिवार को बलिया के बरबीघी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तीसरे चरण की समीक्षा यात्रा में हिस्सा लेने जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी से उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई।
 
घटना में मोटरसाइकिल पर सवार जानीपुर नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 20 के मोहन शर्मा (20) उसकी बहन सुमन शर्मा (16) और एक बच्चा घायल हो गया। स्थानीय लोगों इनका इलाज प्रशासन को करवाने को कहा। लोगों के अनुसार इस पर पुलिस भड़क गई और उन पर लाठियां चलाने लगे। फिलहाल, दोनों भाई-बहन का और बच्चे का इलाज बलिया के NH-31 पर लखमिनिया स्टेशन के सामने सहारा नर्सिंग होम के आईसीयू में चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि तीनों ठीक हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS