ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पेट्रोल पंप लूट व हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2017 4:41:40 PM
पेट्रोल पंप लूट व हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार

बेगूसराय, (हि.स.)। मुफस्सिल थाना के हरदिया में पेट्रोल पंप पर लूट का विरोध करने पर पंप के मालिक की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किये गये आरोपी का नाम राजन दास है। राजन की गिरफ्तारी बखरी थाना क्षेत्र के सकरपुरा स्थित घर से की गयी। गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्तौल और तीन जिन्दा कारतूस बरामद किये। 

सोमवार को बेगूसराय एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि राजन ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है और लूटपाट और हत्या में सकरपुरा निवासी राहुल कुमार, बाघा निवासी गिरिराज पोद्दार, लोहियानगर निवासी राजा सहनी और सौरभ ठाकुर के शामिल होने की बात कही है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी राजन समस्तीपुर जिले में भी पंप लूट के दो मामलों में शामिल रहा है। 
गौरतलब है कि बेगूसराय के हरदिया स्थित पेट्रोल पंप पर 26 मई की रात कुछ अपराधी पेट्रोल लेने के नाम से घूसे और पैसा देने काउंटर पर गये। इस दौरान अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक से काउंटर पर रखे पैसे लूट लिये। जब मालिक ने उसका विरोध किया। अपराधियों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS