ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
बिहार
बिहार के बांका में हथियार के बल पर 40 लाख की लूट
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2017 3:55:07 PM
बिहार के बांका में हथियार के बल पर 40 लाख की लूट

बांका, (हि.स.)। शुक्रवार सुबह झारखंड की सीमा से सटे बांका शहर के चांदन स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) शाखा में हथियार के बल पर अपराधिय़ों ने लगभग 40 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर हथियार लहराते हुए जंगल की ओर फरार हो गए।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि शुक्रवार सुबह एसबीआई शाखा में चार से पांच की संख्या में बाइक सवार अपराधी ग्राहक बन शाखा के अंदर जा घुसे और हथियार दिखाकर बैंक में लूटपाट की। जब लोगों ने इन्हें देखा तो शाखा के बाहर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों की भीड़ देखकर बदमाश हथियार लहराते बाहर निकले और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर आरक्षी अधीक्षक राजीव रंजन टीम के साथ बैंक पहुंचे और पूरे मामले का जायजा लिया। बहरहाल, बैंककर्मियों से पूछताछ की जा रही है जिन्होंने पुलिस –प्रशासन को बताया कि लूट की राशि का अब तक सही आकलन नहीं हो पाया है । उन्होंने कहा कि राशि का मिलान किया जा रहा है। वहीं, पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है। अपराधियों ने चानन में पिछले दिनों हुई बैंक लूट की घटना को इसी तरह अंजाम दिया था। इसके अलावा हाल ही में झारखंड के गिरिडीह में बदमाशों ने ग्राहक बनकर यूनियन बैंक में पिछले सप्ताह 23 लाख बैंक लूट को अंजाम दिया था । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS