ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
बिहार
औरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2020 12:54:56 PM
औरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत

औरंगाबाद रफीगंज-शिवगंज पथ पर कियाखाप नहर के पास मंगलवार की सुबह 11 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत हो गयी, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक रफीगंज प्रखंड के बिजुलिया और रुकुंचक गांव के रहने वाले थे।

 
 
 घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने शवों के साथ सड़क को जाम कर दिया और मुआवजे के साथ मृतकों के आश्रितों को नौकरी देने की मांग करने लगे। प्रशासनिक पदाधिकारियों ने किसी तरह आक्रोशित लोगों को शांत कराकर आगे की कार्रवाई पूरी की। घटना से संबंधित मिली जानकारी के अनुसार, रुकुंचक और बिजुलिया गांव से लगभग 18 लोग ऑटो पर बैठ कर बाजार करने रफीगंज जा रहे थे। इसी दौरान कियाखाप नहर के पास रफीगंज की ओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।
 
 
स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया। रफीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से कई घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर किया गया। पता चला कि मेडिकल कॉलेज में मुकेश प्रजापति की पत्नी नीतू देवी के साथ-साथ हीरालाल दास, चंद्रशीला देवी व सुनीता देवी की मौत हो गयी। इधर, प्रियंका कुमारी की भी मौत हो गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS