ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
औरंगाबाद
छठ घाट पर दीये से लगी आग, मची भगदड़, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2019 3:10:42 PM
छठ घाट पर दीये से लगी आग, मची भगदड़, कोई हताहत नहीं

औरंगाबाद। भगवान भास्कर की नगरी देव में आज छठ के मौके उदयाचलगामी सूर्य को अर्घ्य देने के दौरान सूर्य कुंड तालाब पर अचानक आग लग गयी। इसमें देव प्रखंड के कुरका निवासी उपेंद्र कुमार गंभीर रूप से झुलस गये। वह देव में सीएलटीएस के पद पर कार्यरत हैं। उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए देव अस्पताल में लाया गया।

 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि सूर्य कुंड तालाब में चल रहे एसडीआरएफ के नाव में पेट्रोल खत्म हो गया था। नाव चलाने के लिए सीएलटीएस उपेंद्र कुमार और नाजिर राजू कुमार पेट्रोल लेकर आये और पेट्रोल को जब नाव में डालने लगे, तो घाट पर अर्घ्य के दौरान जलनेवाले दीये से आग लग गयी। 
 
छठ घाट पर आग लग जाने से भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी। लोग इधर-उधर दौड़ने लगे। भीषण आग देख एसडीओ दाउदनगर अनीश अख्तर, सीओ अरुण कुमार गुप्ता, स्काउट एंड गाइड और एनसीसी के जवान घटनास्थल पर आए। काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया जा सकता। हालांकि कोई बड़ी घटना नहीं घटी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS