ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
औरंगाबाद
औरंगाबाद में अपराधियों ने गाड़ी रुकवा कर मारी गोली, ग्रामीणों ने खदेड़कर अपराधी को पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2018 6:58:47 PM
औरंगाबाद में अपराधियों ने गाड़ी रुकवा कर मारी गोली, ग्रामीणों ने खदेड़कर अपराधी को पकड़ा

 औरंगाबाद। बिहार में औरंगाबाद जिले के बारूणा थाना अंतर्गत NH 2 पर स्थित बब्लू लाइन होटल के पास की है। जहां, अपराधियों ने गाड़ी रुकवाकर युवक को गोली मार दी। जानकारी के मुताबिक संजीत अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से औरंगाबाद की तरफ जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में तीन अपराधियों ने इशारा कर स्कार्पियो रूकवाया और उसे गोली मार दी।

 
गोली की आवाज सुन कर आस पास के लोग वहां पहुंचे और घायल युवक को औरंगाबाद सदर अस्पताल ले गये। लेकिन, घायल युवक ने अस्पताल जाने के क्रम में ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़कर तीन अपराधियों में से एक को पकड़ा लिया। ग्रामीणों ने अपराधी की पहले तो जम कर धुनाई कर दी। उसके बाद सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। 
 
पुलिस ने उसके पास से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है। घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
 
मृतक के भाई रंजीत ने बताया कि संजीत सुबह अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से किसी काम से बाहर गया था। कुछ देर के बाद हमलोगों के पास कॉल आया कि जल्दी से सदर अस्पताल आ जाइए, आपके भाई को किसी ने गोली मार दी है। जब हम अस्पताल पहुंचे तो देखा कि संजीत खून से लथपथ एक बेड पर पड़ा था। डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने के पहले ही रास्ते में संजीत की मौत हो गयी थी। हत्या की खबर से रंजीत के घर में कोहराम मच गया। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS