ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
औरंगाबाद
औरंगाबाद हिंसा मामला: भड़की हिंसा का मुख्य आरोपी फरार
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2018 7:05:59 PM
औरंगाबाद हिंसा मामला:  भड़की हिंसा का मुख्य आरोपी फरार

 औरंगाबाद। बिहार के कई जिलों में हिंसा की आग भड़क चुकी है। औरंगाबाद में हिंसा भड़काने का मुख्य आरोपी अनिल सिंह पुलिस की गिरफ्त से भाग गया है। इस घटना ने औरंगाबाद की पुलिस को सवालों के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

 
जानकारी के अनुसार, दंगा भड़काने के आरोपी अनिल सिंह को 26 मार्च को गिरफ्तार कर जिले के थाने को सौंप दिया था। शुक्रवार को अनिल पुलिस की आंखों में धूल झोंककर थाने से भाग निकला। पुलिस द्वारा इसखबर को दबाने का बहुत प्रयास किया गया लेकिन यह बात चारों तरफ फैल गई। पुलिस की व्यवस्था पर सवाल खड़े होते देख अधिकारियों ने दो एसआईटी टीम का गठन किया है। टीम को एक सप्ताह के अंदर आरोपियों को हिरासत मे लेने के निर्देश दिए गए हैं।
 
वहीं दूसरी तरफ औरंगाबाद के राजद जिलाध्यक्ष कौशलेश्वलर यादव ने इस घटना में पुलिस की मिलीभगत होने की बात कही है। बता दें कि अनिल सिंह को पुलिस ने तनाव और हिंसा फैलाने के अारोप में नगर थाना कांड संख्या 95/18 में गिरफ्तार किया था। इसके अतिरिक्त फरार होने पर अब दारोगा के बयान पर कांड संख्या 96/18 दर्ज की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS