ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
औरंगाबाद
औरंगाबाद में दंगाइयों को देखते ही गोली मारने के आदेश
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2018 7:27:30 PM
औरंगाबाद में दंगाइयों को देखते ही गोली मारने के आदेश

 औरंगाबाद।  बिहार के औरंगाबाद में रविवार को रामनवमी को लेकर निकाले गये बाइक जुलूस के बाद भड़की हिंसा के चलते सोमवार को प्रशासन ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया है। प्रशासन ने दंगाइयों को देखते ही गोली मारने का आदेश दिया है। बता दें कि रविवार को रामनवमी के अवसर जा रहे बाइक जुलूस पर एक गुट द्वारा की गई पत्थरबाजी में दर्जनभर लोगों के घायल होने के बाद दूसरे गुट के लोगों का आक्रोश भड़क उठा और उन्होंने सदर अस्पताल के मेन गेट पर स्थित लगभग 10 दुकानों को आग के हवाले कर दिया।

इस बीच उपद्रवियों ने कई दुकानों में जमकर तोड़फोड़ भी की. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी ने खुद मोर्चा संभाला और फिर उपद्रवियों को खदेड़कर मामले को शांत कराया। बाद में फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और दुकानों में लगी आग पर काबू पाया। 
 
सोमवार को पूरे शहर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया और जिला प्रशासन ने नगर थाना क्षेत्र में धारा 144 लगा दी। प्रशासन ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया और दंगाई को देखते ही गोली मारने के आदेश दिए गए है। फिलहाल उपद्रवियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई चल रही है।
 
घायलों का हाल चाल जानने सदर अस्पताल पहुंचे स्थानीय विधायक आनंद शंकर ने मामले के जिम्मेदार उपद्रवियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने साथ ही साथ उनपर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं जिलाधिकारी ने शहरवासियो को अफवाह पर ध्यान नहीं देने की बात कही है और कहा है कि शहरवासियों की सुरक्षा की जिम्मेवारी जिला प्रशासन की है जिसके लिये उनकी कोशिशें जारी हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS