ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागरकेंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत कीसमस्तीपुर: एक मार्च से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे फेज की होगी शुरुआत
बिहार
पद्दोन्नति नहीं, निलंबित हुए हैं कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार, अररिया में चैकीदार के साथ दुर्व्यवहार के है आरोपी
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2020 10:25:28 PM
पद्दोन्नति नहीं, निलंबित हुए हैं कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार, अररिया में चैकीदार के साथ दुर्व्यवहार के है आरोपी

अररिया। अररिया में एक चैकीदार के साथ दुर्व्यवहार के मामले के दोषी तत्कालीन जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार को निलंबित कर दिया गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अफवाह फैली थी कि चौकीदार गणेश ततमा को अपमानित करने वाले कृषि पदाधिकारी को पद्दोन्नति दे दी गई। जिसका बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने खंडन किया था। डीजीपी ने कहा था कि कृषि पदाधिकारी पर प्राथमिकी दर्ज की गई। फिर उन्हे ट्रांसफर कर जाच शुरू की गई।
 
कृषि पदाधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनपर विभागीय कार्रवाई शुरू की गई थी।
 
कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि जांच में अधिकारी को दोषी पाया गया जिसके बाद निलंबन की कार्रवाई की गयी है। गौरतलब है कि पिछले दिनों अररिया के बैरगाछी में लॉकडाउन के दौरान एक चैकीदार द्वारा मनोज कुमार की गाड़ी को रोके जाने पर चैकीदार के साथ दुर्व्यवहार किया गया था और उनसे उठक-बैठक करवायी गयी थी। इस मामले में एक दारोगा को पहले ही निलंबित किया जा चुका है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS