ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
पद्दोन्नति नहीं, निलंबित हुए हैं कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार, अररिया में चैकीदार के साथ दुर्व्यवहार के है आरोपी
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2020 10:25:28 PM
पद्दोन्नति नहीं, निलंबित हुए हैं कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार, अररिया में चैकीदार के साथ दुर्व्यवहार के है आरोपी

अररिया। अररिया में एक चैकीदार के साथ दुर्व्यवहार के मामले के दोषी तत्कालीन जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार को निलंबित कर दिया गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अफवाह फैली थी कि चौकीदार गणेश ततमा को अपमानित करने वाले कृषि पदाधिकारी को पद्दोन्नति दे दी गई। जिसका बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने खंडन किया था। डीजीपी ने कहा था कि कृषि पदाधिकारी पर प्राथमिकी दर्ज की गई। फिर उन्हे ट्रांसफर कर जाच शुरू की गई।
 
कृषि पदाधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनपर विभागीय कार्रवाई शुरू की गई थी।
 
कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि जांच में अधिकारी को दोषी पाया गया जिसके बाद निलंबन की कार्रवाई की गयी है। गौरतलब है कि पिछले दिनों अररिया के बैरगाछी में लॉकडाउन के दौरान एक चैकीदार द्वारा मनोज कुमार की गाड़ी को रोके जाने पर चैकीदार के साथ दुर्व्यवहार किया गया था और उनसे उठक-बैठक करवायी गयी थी। इस मामले में एक दारोगा को पहले ही निलंबित किया जा चुका है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS