ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लोकसभा चुनाव: बिहार के किशनगंज में ही बरकरार रहा कांग्रेस का किला
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 5:05:28 PM
लोकसभा चुनाव: बिहार के किशनगंज में ही बरकरार रहा कांग्रेस का किला

किशनगंज। लोकसभा चुनाव 2019 में नरेन्द्र मोदी के विकास के एंजेडे के आगे किसी भी विपक्षी दल की कोई दाल नहीं गली। बिहार में तो सिर्फ किशनगंज सीट पर कांग्रेस अपना किला बचाने में कामयाब रही। 

 
कांग्रेस उम्मीदवार डॉ जावेद आजाद को 3,66,820 वोट मिले। दूसरे नंबर पर एनडीए उम्मीदवार को 3,32,325 वोट मिले। जबकि तीसरे नंबर पर एआईएमआईएम उम्मीदवार अख्तरुल इमाम 2,94,859 वोट से ही संतोष करना पड़ा। 
 
वहीं विधायक से सांसद बने डॉ आजाद ने बताया कि यहां के लोगों के चाहत की जीत हुई हैं। लोगों ने अपना प्यार और विश्वास हमें दिया है। हमारी भी कोशिश रहेगी कि लोगों कि उम्मीदों पर खरा उतरें। उन्होंने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता विकास करने की ही होगी। 
 
उल्लेखनीय है कि 1957 से 2019 तक 17वीं लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने किशनगंज से नौ बार जीत हासिल की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS