ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के कोटवा में सरेह में दो लोगों को घायल करने के बाद तेंदुआ घुसा एक घर में, घरवालों ने छत पर ली शरण, वाल्मीकिनगर से आ रही रेस्क्यू टीमपटना के युवाओं में प्रतिभा भरपूर : ईशान किशनरक्सौल: छापेमारी कर चावल बजार से 119 बोरा अवैध उर्वरक बरामद, दुकान सील, दुकानदार गिरफ्ताररक्सौल में आरपीएफ ने छापेमारी कर रेल टिकट किया बरामद, एक गिरफ्तारभारतीय नागरिकों के नेपाल प्रवेश पर रोक लगाने के विरोध में भारत-नेपाल सीमा के मैत्री पुल पर जमकर हुआ बवालनेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनी
अररिया
अररिया में पूर्व युवा जदयू जिला महासचिव को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति चिंताजनक
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2018 7:47:34 PM
अररिया में पूर्व युवा जदयू जिला महासचिव को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति चिंताजनक

 अररिया। बिहार में अररिया के जोगबनी में गुरुवार की सुबह पूर्व युवा जदयू जिला महासचिव पप्पू पटेल को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया। घायल जदयू नेता का इलाज नेपाल के नोबेल हॉस्पीटल ले जाया गया। जहां इलाज जारी है। घटना के बाद फारबिसगंज के डीएसपी मनोज कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। अभी तक किसी भी हमलावर की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। 

 
जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह रेलवे स्टेशन से पश्चिम की ओर रेलवे ग्राउंड के पास अपनी बाइक संख्या बीआर 38 डी 2977 से गुजर रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने पीछे से हमला कर उन पर चार राउंड गोली चलायी। इसमें से तीन गोली पप्पू पटेल को लगी। गोली उनके कमर, जांघ व पीठ में लगी है। गोली लगने की सूचना मिलते ही आस पास से लोगों की भीड़ जुट गयी। इसके साथ ही सूचना पर उनके परिजन भी वहां पहुंचे और तत्काल उन्हें नेपाल स्थित नोबेल मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उनके कमर व जांघ में फंसी गोली को निकाल दिया। जबकि, पीठ में लगी गोली को निकालने के लिए उन्हें धरान स्थित बीपी कोईराला आयुर्विज्ञान संस्थान (घोपा कैम्प) भेज दिया गया है। जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।
 
गोली लगने की घटना की सूचना पर रेल डीएसपी उपेंद्र कुमार जोगबनी रेल परिसर पहुंचे और जांच की। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला जोगबनी शहर में नशीली दवाओं के कारोबार में एक गैंग काम कर रहा है। घायल व्यक्ति पप्पू पटेल इन लोगों के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठा रहे थे। जिसके कारण नशे की दवा के कारोबारियों द्वारा इन पर हमला किया गया है। उन्होंने रेल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार को अपराधियों के धड़ पकड़ के निर्देश दिये। फारबिसगंज के डीएसपी मनोज कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। निरीक्षण के क्रम में जमीन पर गिरे बुल्लेट के खोखे को बरामद किया व पुलिस को सौंप दिया।
 
घटना के बाद जोगबनी पुलिस हरकत में आ गयी है। एक एक कर नशे के कारोबारियों के घर उन्हें पकड़ने के लिये धड़ पकड़ अभियान तेज कर दिया है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिये जगह जगह छापेमारी कर रही है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS