ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अररिया
अररिया में राजद प्रत्याशी की जीत पर देश विरोधी नारे लगाने का वीडियो वायरल, जांच शुरू
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2018 6:35:39 PM
अररिया में राजद प्रत्याशी की जीत पर देश विरोधी नारे लगाने का वीडियो वायरल, जांच शुरू

अररिया। बिहार के उपचुनावों में अररिया की लोकसभा सीट पर राजद के प्रत्याशी सरफराज आलम ने जीत हासिल की है। जीत के जश्न ने दौरान सरफराज आलम के समर्थकों का एक वीडियो वायरल होने की बात कही जा रही है जिसमें देश विरोधी नारे लगाए जा रहें हैं। 

 
जानकारी के अनुसार, वीडियो में कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद, भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाते दिख रहें हैं। भाजयुमो के प्रदेश मंत्री प्रवीण कुमार सिंह ने इसकी जांच की मांग की है। इस पर अररिया के डीएम केडी सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। 
 
राजद उम्मीदवार सरफराज आलम का कहना है कि अगर देश विरोधी नारे लगाए गए हैं तो दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं उपचुनाव में राजद के उम्मीदवार के खिलाफ खड़े भाजपा के प्रत्याशी प्रदीप सिंह का कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए। प्रदीप सिंह का कहना है कि इस वीडियो से भाजपा नेता नित्यानंद राय की बात सच साबित होती नजर आ रही है।
 
बता दें कि अररिया में उपचुनाव से चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता नित्यानंद राय ने कहा था कि अगर राजद के उम्मीदवार सरफराज आलम जीतेंगे तो यह क्षेत्र आईएसआईएस का अड्डा बन जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS